बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, अच्छा हुआ कैटरीना को भाई ने लॉन्च नहीं किया वरना...

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, अच्छा हुआ कैटरीना को भाई ने लॉन्च नहीं किया वरना...
कटरीना कैफ.

कमाल आर खान ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'ठीक हुआ कैटरीना को सलमान खान ने लॉन्च नहीं किया.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक बार फिर चर्चा में है और इस बार भी कारण उनका एक बयान ही है. इस बार उन्होंने किसी सामाजिक या फिर राजनीति मामले में बयान नहीं दिया बल्कि उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) की एक स्टार एक्ट्रेस को लेकर बात कही है. कमाल आर खान ने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'कैटरीना कैफ लकी थीं, जो उन्हें सलमान खान ने लॉन्च नहीं किया.'

कमाल आर खान ने कहा कि अच्छा हुआ जो कैटरीना को भाई ने लॉन्च नहीं किया. उन्होंने कहा कि जिस किसी को भाई ने बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई वो या तो पूरी तरह से खत्म हो गया या फिर आज भी सक्सेस की तलाश में इधर उधर भटक रहा है. उन्होंने कहा अगर ऐसा होता तो कैटरीना को जो मुकाम मिला है उन्होंने अपनी मेहनत से जो हासिल किया है वो सब न मिल पाता और वो आज भी फ्लाप रहतीं.

कमाल आर खान ने जैसे ही इस बारे में ट्वीट किया उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गया. लोग उनके इस ट्वीट को पढ़कर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कैटरीना के बारे में उन्होंने लिखा कि वह इस बारे में काफी लकी है कि उन्हें भाई ने लांच नहीं किया नहीं तो वह उन लोगों की तरह फ्लाप होने की लिस्ट में टॉप पर रहतीं जैसे दूसरी लड़कियां हैं.





कमाल ने यह भी लिखा कि अच्छा हुआ जो कैटरीना ने भाई को अपना गॉड फादर नहीं चुना नहीं तो न जाने क्या होता उनके साथ यह अच्छा है कि भाई की जगह अक्षय कुमार उनके गॉड फादर हैं. ऐसा नहीं है कि कमाल ने सिर्फ कैटरीना कैफ के बारे मे ही कुछ कहा है. उन्होंने करीना कपूर को बॉलीवुड में एक्ट्रेस की संजय दत्त करार दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि करीना ने इतने रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हें कोई दूसरी एक्ट्रेस 50 सालों में भी नहीं तोड़ पाएगी.

ये भी पढ़ेंः रामायण के 'लक्ष्मण' ने खोले राज, बताया शो के लिए कितनी मिलते थी सैलरी
ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज