KRK ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप को दी 'श्रद्धांजलि', डायरेक्टर बोले- 'यमराज वापस घर छोड़ गए और...'

KRK ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप को दी 'श्रद्धांजलि', डायरेक्टर बोले- 'यमराज वापस घर छोड़ गए और...'
अनुराग कश्यप, कमाल आर खान.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan Tweet on Anurag Kashyap) ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने डायरेक्टर को मृत बताकर उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर केआरके यानी कमाल राशिद खान ((Kamaal R Khan)) अक्सर ही अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसके चलते उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. यही नहीं कई सेलिब्रिटी भी कमाल आर खान के ट्वीट्स और उनके बयानों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. इस बीच कमाल आर खान (Kamaal R Khan Tweet on Anurag Kashyap) ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने डायरेक्टर को मृत बताकर उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी.

अपने ट्वीट में कमार राशिद खान ने लिखा था- 'आपकी आत्मा को शांति मिले. अनुराग कश्यप. वह बहुत ही अच्छे और महान स्टोरी टैलर थे. हम आपको हमेशा याद करेंगे सर.' इस फोटो के साथ कमाल आर खान ने अनुराग कश्यप की फोटो भी शेयर की थी. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर अब अनुराग कश्यप ने भी प्रतिक्रिया दी है और एक्टर के ट्वीट पर मजेदार कमेंट भी किया है.

ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं ट्विकंल खन्ना तो लोगों ने अक्षय कुमार पर निकाला गुस्सा



केआरके के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'कल यमराज के दर्शन हुए. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ कर गए. बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवक़ूफ़/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे.'



अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्टर की क्लास लगा रहे हैं. एक यूजर ने अनुराग कश्यप के रिप्लाई पर कमेंट करते हुए लिखा- 'छा गए गुरु.' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'आप शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बिना कहीं नहीं जा सकते.' एक ने कहा- 'अरे इस ट्वीट तक तो ठीक था, लेकिन लोगों ने आपको खतरनाक श्रद्धांजलि तक दे डाली कमेंट बॉक्स में.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज