बॉलीवुड के इस खान को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

एक्टर ने लिखा कि दोनों भाइयों की बात ना मानने पर उन्होंने मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकियां भी दे रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:30 PM IST
बॉलीवुड के इस खान को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार
कमाल राशिद खान
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:30 PM IST
सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला ट्वीट किया. लगातार बेबाक ट्वीट करने वाले एक्टर ने बताया कि दिल्ली के दो भाइयों ने उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में एक्टर ने देश के गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस से मदद की मांग की है.

जरुर पढ़ें: रंगोली का चौंकाने वाला दावा- कंगना रनौत की वजह से करण जौहर के घर 'ड्रग्स' ले रहे थे सितारे

कमाल ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के ये दो गुंडे रमेश चंदर और भंवर चंदर जोकि आपस में भाई हैं, मुझे दिल्ली में मौजूद मेरी संपत्ति आधे दामों पर बेचने के लिए दबाव बना रहे हैं. कमाल ने लिखा कि दोनों भाइयों की बात ना मानने पर वो मुझे और मेरे परिवार को जान से मार देने की धमकियां भी दे रहे हैं. कमाल ने अपने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस के साथ साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई है.



गौरतलब है कि कमाल आर खान ने बॉलीवुड की फिल्म 'देशद्रोही' में किरदार निभाया था जिसके बाद उनकी एंट्री सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 3 में भी हुई. जहां एक तरफ इस शो में वो काफी विवादों में रहे वहीं कमाल सोशल मीडिया पर अपने विवादित स्टेटमेंट के चलते काफी विवादों में घिरे ही रहते हैं. हाल ही में वर्ल्ड कप के लिए की गई अपनी भविष्यवाणी के लिए भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़ें- डेविड धवन पर भड़के गोविंदा, कहा- उनका बेटा वरुण धवन भी...
First published: July 31, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...