अक्षय कुमार के खिलाफ एक्टर ने किया ट्वीट- 'जाने क्यूं...प्रोड्यूसर्स ने सिर चढ़ा रखा है'

फंस गए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार. ( फोटो साभार : akshaykumar/Instagram)

फंस गए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार. ( फोटो साभार : akshaykumar/Instagram)

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से लेकर बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) और बेलबॉटम (BellBottom) तक अक्षय कुमार की फिल्में करीब आधा दर्जन फिल्में लाइन में लगी हुई हैं. ऐसे में कमाल राशिद खान ने एक्टर के खिलाफ एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 1:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में बने हुए हैं. बैक टू बैक अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. सूर्यवंशी (Sooryavanshi) से लेकर बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) और बेलबॉटम (BellBottom) तक अक्षय कुमार की फिल्में करीब आधा दर्जन फिल्में लाइन में लगी हुई हैं. वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग जारी है. ऐसे में क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने अक्षय कुमार के खिलाफ एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है.

अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा है- 'अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए कोई खरीददार नहीं बचा है. उनकी सूर्यवंशी और बेलबॉटम जैसी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और वह एक के बाद एक नई फिल्मों की घोषणा करते जा रहे हैं और हर महीने 24*7 शूटिंग कर रहे हैं. क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास रुपये बनाने के लिए सिर्फ 2-3 साल ही बचे हैं. पागल प्रोड्यूसर उन्हें लगभग 125 करोड़ दे रहे हैं.'

kamaal r khan, kamaal rashid khan, akshay kumar
(photo credit: tiwtter)





केआरके के इस ट्वीट पर अब यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने तो केआरके के इस ट्वीट को लेकर उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया है और कहा कि उन्हें अक्षय कुमार से जलन हो रही है. तभी तो वह इस तरह के ट्वीट कर रहे हैं.



बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट दूसरी फिल्मों की ही तरह टल गई. फिल्म में रणवीर सिंह का भी कैमियो होगा. लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, बेलबॉटम, राम सेतु जैसी फिल्में भी लाइन में लगी हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज