मीका सिंह-केआरके विवाद ने की सारी हदें पार, यूट्यूब पर नया चैनल खोल सिंगर को दी गालियां

केआरके ने फिर लिया मीका से पंगा (फोटो साभार : Viral Bhayani/Youtube/kamaalrkhan/Instagram)

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में केआरके ने यूट्यूब पर अपना नया चैनल खोला है, जिसमें कमाल (KRK YouTube Channel) ने मीका के साथ ही बिंदू दारा सिंह, सिंगर तोशी,अली कुली मिर्जा, रघु पर कई तरफ के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
    मुंबईः कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर वह बॉलीवुड स्टार्स को लेकर विवादित ट्वीट करके नया विवाद खड़ा कर देते हैं. इन दिनों उनकी मीका सिंह (Mika Singh) के साथ चल रही वॉर जबरदस्त चर्चा में है. दोनों एक-दूसरे पर लगातार कटाक्ष कर रहे हैं. इस वॉर ने तब जोर पकड़ लिया जब मीका सिंह ने कमाल आर खान को लेकर एक सॉन्ग 'कुत्ता' रिलीज कर दिया. अब मीका को करारा जवाब देते हुए केआरके ने अपना यूट्यूब चैनल खोल लिया है.

    दरअसल, मीका सिंह (Mika Singh) के गाने के जवाब में केआरके ने भी मीका सिंह को लेकर यूट्यूब पर एक गाना रिलीज कर दिया. लेकिन, कमाल आर खान के गाने को रिलीज करने के बाद यूट्यूब ने उनका चैनल ब्लॉक कर दिया. हालांकि, कुछ ही घंटों बाद उनका वीडियो यूट्यूब पर वापस आ गया, लेकिन केआरके इस बात से काफी नाराज हो गए. जिसके बाद उन्होंने नए चैनल के जरिए अपनी बात रखना शुरू कर दिया है . अपने नए चैनल की जानकारी उन्होंने खुद दी है. ट्विटर पर चैनल का लिंक शेयर करते हुए कमाल ने लिखा है कि मित्रों, ये मेरा नया यूट्यूब चैनल है, अब यहां पर फुल धमाल होगा. मीका के बेशर्म चमचे.

    kamaal r khan
    कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. फोटो साभार: Twitter


    अपने इस नए वीडियो में कमाल (KRK YouTube Channel) ने मीका के साथ ही बिंदू दारा सिंह, सिंगर तोशी,अली कुली मिर्जा, रघु पर कई तरफ के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही इन चारों को मीका का दलाल बताया है. वीडियो में केआरके ने अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है. ऐसे में साफ है कि केआरके ने मीका के साथ साथ इन चार और लोगों से पंगा ले लिया है. देखना होगा कि इन चार लोगों का इस पर क्या रिएक्शन होता है.



    बता दें, लंबे समय से केआरके और मीका सिंह के बीच सोशल मीडिया पर विवाद जारी है. जिसे लेकर लोग एंटरटेन भी हो रहे हैं. बता दें, गाना रिलीज होने के बाद केआरके के चैनल को यूट्यूब ने 1 हफ्ते के लिए बैन कर दिया था, जिसके बाद केआरके ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था और यूट्यूब की पॉलिसी पर भी सवाल खड़े किए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.