KRK ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सुनाई खरीखोटी, बोले- 'और कितना गिरोगी, अब तो शर्म करो'

KRK ने ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती को सुनाई खरीखोटी, बोले- 'और कितना गिरोगी, अब तो शर्म करो'
कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के चैट शेयर करने पर एक्ट्रेस पर निशाना साधा और उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 5:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में खुद को पाक साफ करार बताने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सफाई दे रही हैं कि वो बेकसूर हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है. सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करने वाली रिया ने खुद ही सीबीआई द्वारा केज दर्ज होने के बाद इस जांच पर सवाल उठाए. हाल ही में रिया के द्वारा कुछ वॉट्सऐप चैट्स (Whatsapp Chats) को शेयर किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर रिया को फिर ट्रोल किया गया. इस बीच एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने रिया के चैट शेयर करने पर एक्ट्रेस पर निशाना साधा और उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई.

सोशल मीडिया पर एक्टर कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) ने रिया को आडे हाथों लिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'रिया चक्रवर्ती तुम्हारा कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार की शक्ल भी नहीं देखना चाहता था. क्या यह सच है? एक पिता का अकेला बेटा और 4 बहनों का प्यारा भाई जो घर का राजकुमार रहा वो अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था. क्या तुम सही कह रही हो ड्रामा क्वीन? और कितना गिरोगी? अब तो शर्म करो.'


केकेआर के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के सहारे उन्होंने ये संदेश दिया है कि सुशांत अपनी बहन के काफी करीब थे.



ये भी पढ़ें- रिया ने जिस बहन के साथ उलझे रिश्ते पर कही बात, वहीं 'सोनू दी' थीं सुशांत के सबसे करीब

वहीं,इन चैट्स के जरिए ये बताने की कोशिश की गई कि सुशांत अपनी बहन से नाराज थे और रिया दोनों के बीच के रिश्ते को ठीक करना चाहती थीं.

आपको बता दें कि सुशांत के करीबियों लगातार इस बात को कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद से परेशान थे. सुशांत और रिया पिछले साल यूरोप ट्रिप पर गए थे. इस ट्रिप से लौटने के बाद ही उन्होंनेदवाइयां लेनी शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज