अब कमल हासन ने बनाया COVID 19 पर गाना, साथ नजर आए ये साउथ सुपरस्टार्स

अब कमल हासन ने बनाया COVID 19 पर गाना, साथ नजर आए ये साउथ सुपरस्टार्स
कमल हासन

कमल हासन (Kamal Haasan) का मानना है कि किसी भी संकट के समय लोग हर क्षेत्र के प्रमुख लोगों से एक खास उम्मीद रखते हैं और ऐसे ही समय में कलाकार लोगों के लिए एक नई किरण का काम कर सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2020, 11:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना (Coronavirus) से लड़ाई में हर कोई अपने अपने तरीके से सरकार और जनता का साथ देने में लगा हुआ है. अब एक्टर से नेता बने साउथ एक्टर कमल हसन(kamal Haasan) ने लोगों को मजबूत बनाने और लोगों में हिम्मत बढ़ाने के लिए कोविड 19 की थीम पर एक मोटिवेशनल गाना गाया है. उनके इस काम में उनकी बेटी श्रुति हसन (Shruti Haasan) सहित फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने साथ दिया है.

कमल हसन का मानना है कि किसी भी संकट के समय लोग हर क्षेत्र के प्रमुख लोगों से एक खास उम्मीद रखते हैं और ऐसे ही समय में कलाकार लोगों के लिए एक नई किरण का काम कर सकते हैं. कमल का यह वीडियो सांग कल यानि 23 अप्रैल को रिलीज होगा. इस गाने में दक्षिण भारत के कई बड़े कलाकार अनिरुद्ध रविचंदर, युवान शंकर राजा, देवी श्री प्रसाद, शंकर महादेवन, श्रुति हासन, बॉम्बे जयश्री, सिद्धार्थ आदि लोगों ने काम किया है.

आपको बता दें कि देश में तीन मई तक लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में छोटे कामगारों की कमाई पूरी तरह से खत्म हो गई है जिससे उन्हें रोजी रोटी की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कमल ऐसे लोगों की हर संभव मदद करने में जुटे हुए हैं. वे गरीब परिवारों को रोजमर्रा की जूरूरी चीजों को पहुंचानें में भी लगे हुए हैं.
अपने गाने के बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि एक दिन मैं अपने घर में अकेले बैठा था और इन दिनों के हालातों के बारे में सोच रहा था यही सोचकर मेरे मन में बहुत गुस्सा भी आया और फिर मैंने इस गुस्से को शब्दों में गढ़ दिया और यह आपको उत्तेजित कर देगा. उन्होंने कहा कि इसे सुनने के बाद आप में एक पॉजिटिविटी का संचार होगा. कमल ने कहा कि कोई भी गाना सिर्फ आपके मांसिक स्थितियों को ही नहीं बदलता बल्कि ये आपको एक नई राह भी दिखाते हैं और हमें नई सीख भी देते हैं.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan) on






सरकार लगातार लोगों से यह कह रही है कि बुजुर्ग लोग घर के बाहर न निकलें उन्हें कोरोना का खतरा ज्यादा है. कमल 65 वर्ष के हैं ऐसे में उन्होंने बताया कि मैं कोशिश करता हूं कि घर के बाहर न जाऊं लेकिन जब बहुत जरूरी होता है तो जाना पड़ता है. उन्होंने कहा ज्यादातर काम मेरी पार्टी के लोग करते हैं और वही लोगों की मदद करते हैं.

ये भी पढ़ेंः दिशा पाटनी के साथ लिवइन में रह रहे टाइगर श्रॉफ! बहन कृष्णा ने बताई सच्चाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज