न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद अक्षरा हासन ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

फिल्म शमिताभ से किया था अक्षरा हासन ने बॉलीवुड डेब्यू. फिल्म में अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ आई थीं नजर

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 3:12 PM IST
न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद अक्षरा हासन ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
अक्षरा हासन
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 3:12 PM IST
कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें लीक होने के बाद मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी काफी निराशा और नाराजगी जाहिर की है. अक्षरा ने ट्वीट किया- एक ऐसे समय में जब पूरे देश में मीटू मूवमेंट चल रहा है, ऐसे लोग भी हैं जो एक लड़की की निजी तस्वीरें सार्वजनिक कर सकते हैं.

अक्षरा की ट्विटर पोस्ट में उन्होंने लिखा- हाल ही में मेरी कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुईं. मुझे अब तक नहीं पता कि ये किसने किया और कैसे हुआ. लेकिन जो मैं जानती हूं, वो ये है कि इस तरह की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं. कोई दिमागी रूप से बीमार व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है. इस घटना ने मुझे भीतर तक डरा दिया है.

इस समय एक तरफ देश में मीटू मूवमेंट की लहर है, वहीं ऐसे लोग भी हैं जो आपको परेशान करने के लिए आपकी निजी तस्वीरें सार्वजनिक करते हैं. मैंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है ताकि मैं उस व्यक्ति के बारे में पता लगा सकूं, जो इस सबके पीछे है. तब तक मेरी सिर्फ यही विनती है कि हमें जीने और जीने देने के सिद्धांत पर काम करना चाहिए. उम्मीद है इंटरनेट मेरे इस शोषण में और भागीदार नहीं बनेगा. अपनी बात के साथ उन्होंने #Metoo भी लगाया है.

Loading...
बता दें कि अक्षरा ने फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और धनुष नजर आए थे.

ये भी पढ़ें
Thugs of Hindostan की जबरदस्त कमाई, पहले ही दिन तोड़ा सलमान और बाहुबली का रिकॉर्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर