एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, अस्पताल में मिलने पहुंचे कमल हासन

कमल हासन (साभार- ibn live)
कमल हासन (साभार- ibn live)

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. इस बीच सिंगर के दोस्त और एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 11:15 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. दिग्गज प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. इस बीच सिंगर के दोस्त और एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे.

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बीते 24 घंटे के दौरान उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई है, इसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया. बीते महीने उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था.


एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत को लेकर अस्पताल ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके मुताबिक उनकी सेहत पिछले 24 घंटों में काफी खराब हुई है. वो लाइफ सपोर्ट पर क्रिटिकल हालत में हैं. MGM हेल्थकेयर में एक्सपर्ट की टीम उनकी हेल्थ कंडीशन को बारीकी से निगरानी कर रही है.



गौरतलब है कि एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने खुद भी सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो जारी कर बताया था कि अब ठीक हैं लेकिन दो हफ्तों बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई थी. इसके बाद उन्हें ECMO सपोर्ट और वैंटिलेटर पर रखा गया था.

बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम गिनीज बुक में लगभग 40,000 गीत गाने का रिकॉर्ड दर्ज करा चुके हैं.  1966 में इनको फिल्मों में गाने के लिए पहला ब्रेक मिला. यह एक तेलुगू फिल्म थी. इस गाने के महज आठ दिन बाद ही बालासुब्रमण्यम को गैर तेलुगू फिल्म में गाने का मौका मिल गया. 8 फरवरी 1981 को बाला सुब्रमण्यम ने 12 घंटों में लगातार 21 गाने रिकॉर्ड किए थे, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज