लाइव टीवी

Coronavirus की वजह से बिखरा कमल हासन का परिवार, अलग-अलग रहने को मजबूर

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 12:07 PM IST
Coronavirus की वजह से बिखरा कमल हासन का परिवार, अलग-अलग रहने को मजबूर
कमल हासन और उनका पूरा परिवार.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में लोग अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं. लेकिन इसी वायरस के चक्‍कर में कमल हासन (Kamal Haasan) का पूरा परिवार बिखर गया है. कमल हासन और उनकी छोटी बेटी जहां चेन्नई में हैं जो वहीं श्रुति हासन (Shruti Haasan) और उनकी मां सारिका मुंबई में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
कोरोनो वायरस (Coronavirus) के इस दौर में सरकार समेत हर कोई इन दिनों लोगों को अपने-अपने घरों में ही रहने की सलाह दे रहा है. जहां इस समय ज्‍यादातर लोग अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, वहीं साउथ के सुपर‍स्‍टार कमल हासन (Kamal Haasan) का पूरा परिवार इस वायरस के चलते बिखर गया है. जी हां, कमल हासन की बेटी और एक्‍ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने खुलासा किया है कि वह, उनकी बहन, उनकी मां और पिता चारों इस समय अलग-अलग रहकर क्‍वारंटाइन हो रहे हैं.

श्रुति हसन ने बताया है कि वह अपनी मां सारिका के साथ मुंबई में हैं और दोनों अलग-अलग फ्लैट में रह रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कमल हासन और उनकी छोटी बेटी अक्षरा इस समय चेन्नई में हैं और वो दोनों भी अलग-अलग फ्लैट में हैं. दरअसल इन चारों ने एक इस दौरान विदेश यात्रा की है और यही कारण है कि कमल हासन का पूरा परिवार ये सतर्कता बरत रहा है. श्रुति 10 दिन पहले ही लंदन से वापस आई हैं और तभी से उन्‍होंने खुद को अलग-थलग कर लिया है.

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्‍यू में श्रुति ने कहा, 'मैं हमेशा से ही अकेले रही हूं तो उसमें कुछ नया नहीं है. लेकिन मुश्किल ये है कि अब घर से बाहर जाने का कोई ऑप्‍शन नहीं है और लगातार बढ़ता डर. लोगों ने इस सब को पिछले कुछ दिनों से ही गंभीरता से लिया है. शुक्र है कि जब तक मैं लौटी हूं तब तक सभी शूटिंग कैंसिल हो चुकी थीं. मेरे पूरे परिवार ने इस समय खुद को सबसे अलग कर लिया है. मेरी मां और मैं मुंबई में हैं, लेकिन अलग-अलग अपार्टमेंट में. वहीं पापा (कमल हासन) और मेरी बहन अक्षरा चेन्रई में हैं लेकिन वो भी अलग-अलग घर में हैं. हम सब ने इस दौरान यात्रा की है और इसलिए एक साथ रह कर क्‍वारंटाइन करने का कोई फायदा नहीं है. मुझे लगता है कि लोगों को भी ऐसा ही फैसला लेना चाहिए.'

बता दें कि सोमवार को श्रुति ने अपने इंस्‍टाग्राम पर भी एक पोस्‍ट शेयर की है.



 



 




View this post on Instagram




 

I hope everyone’s ok ? I’m learning a lot about myself and im super glad I’m someone who enjoys my own company so much 😂 it’s good to use this time to introspect and ease into ourselves in silence. stay home , stay positive 💕 take care and sending everyone lots of love and light 🌟 #stayhome #selfcare #selfiesnonstop #stayfit


A post shared by @ shrutzhaasan on






बता दें कि शुक्रवार को बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस के लिए पॉजेटिव पाई गई हैं. उन्‍हें इस समय क्‍वारंटाइन किया गया है. कनिका भी लंदन से लौटी थीं और वह पहली सेलीब्रिटी हैं जो इस वायरस की चपेट में आई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 12:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर