लाइव टीवी

कोरोना वायरस से जंग में सुपरस्‍टार कमल हासन ने क‍िया ऐलान, कहा- मेरे घर को अस्‍पताल बना लो

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 2:48 PM IST
कोरोना वायरस से जंग में सुपरस्‍टार कमल हासन ने क‍िया ऐलान, कहा- मेरे घर को अस्‍पताल बना लो
कमल हासन के इस कदम की लोग तारीफ कर रहे हैं.

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट कर कहा कि एक बार सरकार अगर अनुमति देती है, तो वे ऐसा करने को तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई- देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लग गया है. यह आदेश पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)ने 24 मार्च को रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन में दिया था. कोरोनावायरस (Covid 19) के डर से जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपने घरों में कैद हैं और अपने घर से लोग इस खतरनाक कोरोनावायरस से कड़ी जंग लड़ रहे हैं. इस बीच अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित मरीजों के के इलाज के लिए अपने घर को अस्पताल के रूप में परिवर्तित करने की पेशकश की है.

कमल हासन (Kamal Haasan) ने एक ट्वीट में हासन ने कहा कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि माईम (MNM) में डॉक्टरों की मदद से वह अपने घर को कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए एक अस्थायी अस्पताल में तब्दील करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह भी कहा कि एक बार सरकार अगर अनुमति देती है, तो वे ऐसा करने को तैयार हैं.

 



 

देश में 21 दिनों की लॉकडाउन का आज दूसरे दिन है. पीएम मोदी ने मंगलवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा था कि सोशल डिस्टेंशिंग बीमारी से निपटने का एकमात्र विकल्प है, जो तेजी से फैल रहा है. कुछ दिन पहले कमल हासन ने वर्कर्स की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला खत लिखकर मदद की गुहार लगायी थी. कमल हासन ने यह खत ट्विटर पर शेयर किया था.

आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ता जा रहा है. चीन से शुरू हुई ये माहमारी पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रही हैं.भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 95 नए मामले सामने आए. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 649 हो गई है. वहीं, अब तक इस वायरस से 16 लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद सेल्फ आईसोलेशन में थीं मंदिरा बेदी, कोरोना की खबरें सुनकर आया अस्थमा अटैक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर