Home /News /entertainment /

बनेगी जबर्दस्त जोड़ी, पहली बार साथ नज़र आएंगे कमल हासन और सलमान ख़ान

बनेगी जबर्दस्त जोड़ी, पहली बार साथ नज़र आएंगे कमल हासन और सलमान ख़ान

सलमान और कमल हासन की फिल्मों में काफी समानताएं होती हैं

सलमान और कमल हासन की फिल्मों में काफी समानताएं होती हैं

कमल हासन, अपनी फ़िल्म 'विश्वरुप 2' के प्रमोशन के लिए सलमान खान के रिएलिटी गेम शो का हिस्सा बनेंगे. 'विश्वरुप' की पहली स्क्रीनिंग के समय भी सलमान खान कमल हासन के साथ नज़र आए थे.

    कमल हासन और सलमान खान की दोस्ती पुरानी है और कैमरा के पीछे इन दोनों सितारों को एक दूसरे के साथ गले मिलते हुए कई लोगों ने देखा है लेकिन अब इस दोस्ती का नज़ारा कैमरा के सामने भी दिखेगा. कमल हासन और सलमान खान पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे और ये कारनामा होगा 'दस का दम' गेम शो पर. दरअसल कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म 'विश्वरुप 2' के प्रमोशन के लिए सलमान खान के इस गेम शो पर आने वाले हैं.

    सलमान खान ने साल 2013 में आई 'विश्वरुपम' की स्क्रीनिंग में भी कमल हासन को सपोर्ट किया था और जब इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही थी उस समय सलमान खान ने कमल की फिल्म को सपोर्ट किया था और लोगों और अपने फैन्स से अपील की थी कि वो इस फिल्म को ज़रुर देखें. कमल हासन भी सलमान खान के बारे में अच्छी बातें बोलते आए हैं. इन दोनों कलाकारों के बीच एक कनेक्शन ये भी है कि सलमान खान और कमल हासन दोनों ही अपनी अपनी इंडस्ट्री के बिग बॉस को होस्ट करते हैं. बिग बॉस के तमिल वर्जन के दो सीज़न आए हैं और हिंदी बिग बॉस की तरह ये भी हिट रहा है.

    विश्वरुप 2 का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज़ किया गया था और इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमी, शेखर कपूर, राहुल बोस, जयदीप अहलावत और वहीदा रहमान भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. इस फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक खुद कमल हासन ही हैं.



    दो भाषाओं में बनाई जा रही 'विश्वरुप 2' के तमिल और हिंदी वर्जन तो साथ में रिकॉर्ड हुए हैं साथ ही इस फिल्म का तेलेगु वर्जन भी रिकार्ड किया गया है. इस फिल्म के तीनों ही वर्जन एक साथ 10 अगस्त को रिलीज़ किए जाएंगे.

    Tags: Kamal haasan, Salman khan, Vishwaroop 2

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर