लाइव टीवी
Elec-widget

कमल हासन की सर्जरी सफल, 3 साल पहले हुआ था एक्सिडेंट

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 7:20 PM IST
कमल हासन की सर्जरी सफल, 3 साल पहले हुआ था एक्सिडेंट
कमल हासन की सर्जरी सफल

सफल हुई सर्जरी अब डॉक्टर ने दी कमल हासन (Kamal Haasan) को आराम करने की सलाह.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 7:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में वो चेन्नई के एक अस्पताल में पैर की सर्जरी के लिए भर्ती हुए थे. अब ऐसी खबरें आई हैं कि कमल हसन की सर्जरी (Kamal Haasan Surgery) कामयाब रही और सर्जरी के दौरान इंप्लांट को रिमूव कर दिया गया है. सर्जरी के बाद कमल हासन को ऑपरेशन थिएटर से नॉर्मल रूम में शिफ़्ट कर दिया गया है. सर्जरी तो सफल रही लेकिन इसके साथ कमल हासन को डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है.

बता दें कि साल 2016 में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन का एक्सिडेंट हुआ था जिसकी वजह से वो काफी वक्त तक अस्पताल में भर्ती रहे थे. उस समय उनके दोनो पैरों की सर्जरी हुई थी. वहीं अब तीन साल के बाद आज वो इंप्लांट रिमूव कराने के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे. ये इंप्लांट निकालने के लिए भी सर्जरी की गई. कमल हासन की टीम ने उनकी सेहत के बारे में अपडेट दी है. उनकी टीम का कहना है कि उनका ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा और अब उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है.

3 साल पहले हुआ था एक्सिडेंट


कमल हसन ने इस सर्जरी को ध्यान में रखते हुए अस्पताल में भर्ती होने से पहले ही पुराने फिल्म कमिटमेंट पूरे कर लिए थे और अपने लिए काम से ब्रेक प्लान कर लिया था. कमल हसन की टीम का कहना है कि अभी कुछ दिन कमल हसन राजनीतिक हलचल से भी दूर रह आराम करेंगे. रिकवरी के लिए कमल हासन पार्टी के कामों और फिल्मों से भी कुछ हफ्तों का ब्रेक लेंगे.

काम से ब्रेक लेंगे कमल हासन


कमल हासन ने 2016 में दिए एक इंटरव्यू में अपने इस एक्सिडेंट के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि 'ये मेरे लिए काफी खराब था. गिरने के बाद बहुत खून निकल रहा था. खून ज्यादा बहने से मेरी जान को भी खतरा हो सकता था'. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर कमल हासन फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा के पिता के अंतिम संस्कार में मुस्कुराती दिखीं करीना कपूर, बुरी तरह ट्रोल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 7:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com