Home /News /entertainment /

‘शेरशाह’ देख कमल हासन का सीना गर्व से हुआ चौड़ा,सिद्धार्थ और कियारा के हुए मुरीद

‘शेरशाह’ देख कमल हासन का सीना गर्व से हुआ चौड़ा,सिद्धार्थ और कियारा के हुए मुरीद

कमल हसन को बेहद पसंद आई 'शेरशाह'. (फोटो साभार:file/ ikamalhaasan/Instagram)

कमल हसन को बेहद पसंद आई 'शेरशाह'. (फोटो साभार:file/ ikamalhaasan/Instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) दर्शकों को पसंद आ रही है. कमल हासन (Kamal Hasaan) भी फिल्म देख भावविभोर हो उठे.

    मुंबई: कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म  अमेजॉन पर रिलीज किया गया है. देशभक्ति  और रोमांस से भरपूर  फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उनकी प्रेमिका का. फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों के साथ-साथ कमल हासन को भी बेहद पसंद आ रही है. कमल हसन इस फिल्म को देख देशभक्ति के जज्बे से भर उठे.

    साउथ फिल्म स्टार कमल हासन ने बॉलीवुड को भी कई शानदार फिल्में दी हैं. कमल हसन ने भी फिल्म ‘शेरशाह’ देखी और उन्हें यह फिल्म इतनी पसंद आई कि अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. कमल ने ट्वीट फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए. कमल ने दो ट्वीट किए पहले में लिखा ‘एक फिल्म प्रशंसक और एक देशभक्त का बेटा होने के नाते मैंने बचपन से ही देखा है कि इंडियन आर्मी को कुछ फिल्मों में जिस तरह से फिल्माया जाता है मुझे पसंद नहीं आता. ‘शेरशाह’ इस मामले में अपवाद है कि फिल्म ने देश के सैनिकों के लिए मेरा सीना गर्व से चौड़ा कर दिया’.

    (साभार:Kamal Haasan
    /Twitter)

    कमल हसन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘धर्मा मूवीज को विष्णु जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर को प्रमोट करने किए धन्यवाद.सिद्धार्थ और कियारा को शानदार काम करने के लिए बधाई.’

    (साभार:Kamal Haasan
    /Twitter)

    ये भी पढ़िए-TKSS: फैन के रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया कॉल, कपिल बोले-SRK पीसीओ में काम करते हैं ?

    ‘शेरशाह’ फिल्म और पूरी टीम की कमल हसन ने जमकर तारीफ की है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. कारगिल वार के अमर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर बनी फिल्म को 12 अगस्त को अमेजॉन पर रिलीज की गई है.

    Tags: Kamal haasan, Kiara Advani, Siddharth Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर