अपना शहर चुनें

States

Kamal Hassan Health Bulletin: कमल हासन हुए अस्पताल में भर्ती, पैर की हड्डी में हुआ इन्फेक्शन

एक्टर कमल हासन.
एक्टर कमल हासन.

कमल हासन (Kamal Hassan) के दायें पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की समस्या सामने आई है. जिसकी सर्जरी हो चुकी है. इसी के चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस संबंध में अस्पताल की ओर से कमल हासन का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्टर से पॉलीटिशयन बने कमल हासन (Kamal Hassan) अस्पताल में भर्ती हैं. उनके पैर की सर्जरी होनी है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कमल हासन के दायें पैर की हड्डी में इन्फेक्शन की समस्या सामने आई है. जिसकी सर्जरी हुई है. इसी के चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस संबंध में अस्पताल की ओर से कमल हासन (Kamal Hassan Admitted to the Hospital) का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया गया है.

कमल हासन श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट हैं. अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है- 'श्री कमल हासन को पैर की हड्डी में हल्के संक्रमण के चलते हुए सर्जरी के मद्देनजर श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था. टिबियल हड्डी में हुए संक्रामक फोकस को हटाने के लिए उनकी सर्जरी की थी. अब उनकी हालत स्थिर है और वह ठीक हो रहे हैं.'

kamal hassan



मालूम हो कि कमल हासन को कुछ साल पहले पैर में चोट लगी थी. जिसमें संक्रमण होने के बाद अब सर्जरी हुई है. ऐसे में कमल हासन को डॉक्टर्स ने रेस्ट करने की सलाह दी है. कमल हासन की पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में भी उतर रही है. उनकी पार्टी को टॉर्च का चुनाव चिन्ह मिला है. ऐसे में कमल हासन अपने पैर का ख्याल रखने के साथ पार्टी की गतिविधियों पर भी पूरी नजर रख रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज