होम /न्यूज /मनोरंजन /कमाल आर खान हुए अस्पताल में भर्ती, गिरफ्तारी के बाद अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

कमाल आर खान हुए अस्पताल में भर्ती, गिरफ्तारी के बाद अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

कमाल आर खान अस्पताल में भर्ती. (फोटो साभारः Instagram @kamaalrkhan)

कमाल आर खान अस्पताल में भर्ती. (फोटो साभारः Instagram @kamaalrkhan)

Kamal R Khan Hospitalised: फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने कोर्ट द्वारा 14 ...अधिक पढ़ें

Kamal R Khan Hospitalised:  फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इसके बाद केआरके ने मंगलवार शाम को सीन में दर्दन होने की शिकायत की और इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया. केआरके को 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया है.

केआरके को मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया. उनके खिलाफ 2020 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी और उसके बाद उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. केआरके ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान पर अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किए थे, दोनों की 2020 में मृत्यु हो गई थी. हालांकि केआरके बाद में इन ट्वीट्स को बाद में हटा दिया गया था.

Krk Chest Pain News

केआरके ने सीने में दर्द की शिकायत की. (ट्विटर स्क्रीनशॉट)

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीने में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार शाम को मुंबई के कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल में केआरके को ले जाया गया. इससे पहले, डीसीपी विशाल ठाकुर ने बयान में बताया कि केआरके की गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत हुई है और कई सालों से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. वह विदेश में थे और जैसे ही वह मुंबई पहुंचे हैं, उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में हुई थी पेशी

डीसीपी विशाल ठाकुर ने अपने बयान में कहा था, “कमाल आर खान के खिलाफ 2020 में एफआईआर दर्ज की गई थी. केआरके की यह गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत की गई है. पुलिस काफी सालों से केआरके की तलाश कर रही थी. वह कल लैंड हुए और तुरंत गिरफ्तारी की गई. अब उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.”

आईटी एक्टर 67 के तहत गिरफ्तारी

विशाल ठाकुर ने आगे कहा, “कमाल आर खान भारत के बाहर थे इसलिए हमने लुक आउट नोटिस (LoC) जारी किया था. हमने IPC की धारा और IT एक्ट 67 के तहत दर्ज़ किया है. विवादित ट्विट को लेकर हमने मामला दर्ज़ किया है.”

Tags: Kamal R Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें