केआरके के घर में घुस आया चोर, CCTV फुटेज शेयर कर कहा- 'सारा कैश लेकर फरार..'

KRK सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार:kamaalrkhan/Instagram )

KRK सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. (फोटो साभार:kamaalrkhan/Instagram )

केआरके का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चोरी का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है. केआरके ने दावा किया है कि 29-30 मई की रात को उनके घर चोरी हुई थी.

  • Share this:

मुंबई: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) एक फिल्म प्रोड्यूसर, एक्टर और राइटर हैं. केआरके फिल्मों के रिव्यू के लिए भी जाने जाते हैं. केआरके का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चोरी का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है. केआरके ने दावा किया है कि 29-30 मई की रात को उनके घर चोरी हुई थी. वीडियो में चोर उनके घर की सीढ़ियां चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है.

केआरके (KRK) ने इंस्टाग्राम पर सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए लिखा, ‘बीती रात को यह शख्स मेरे घर में घुसा. उसने सेफ को तोड़ डाला और सारा कैश लेकर फरार हो गया. उम्मीद है मुंबई पुलिस जल्द ही उसे पकड़ लेगी.' वीडियो में एक शख्स सीढ़ियों से चढ़ता दिखाई दे रहा है. उसने अपना मुंह ढका हुआ है. केआरके का कहना है कि शख्स खिड़की तोड़कर उनके घर में घुसा. जहां उसने लॉकर को तोड़कर सारा कैश लेकर फरार हो गया.

View this post on Instagram

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)



बता दें कि केआरके ने कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू किया था. इस रिव्यू में केआरके ने कहा कि ‘इस फिल्म की कहानी इंसानों की समझ में आना तो मुश्किल है'. इसके बाद सलमान ने कमाल पर डिफेमेशन केस कर लीगल नोटिस भेजा था. सलमान की लीगल टीम डीएसके (DSK) ने एक बयान जारी कर बताया कि ‘कमाल आर खान ने ट्वीट और वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि सलमान खान ने उन पर डिफेमेशन केस फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए किया गया है. ये सही नहीं है. केस सलमान खान को भ्रष्ट और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉड्रिंग में शामिल बताते हुए बदनाम करने वाले आरोप के लिए किया गया है’.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज