होम /न्यूज /मनोरंजन /मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल पी की पानी में डूबने से मौत, फैंस को लगा झटका

मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल पी की पानी में डूबने से मौत, फैंस को लगा झटका

मलयालम एक्टर अनिल पी का निधन.

मलयालम एक्टर अनिल पी का निधन.

सोशल मीडिया पर अनिल पी के निधन (Anil P Passes Away) को लेकर शोक की लहर छाई हुई है. बताया जा रहा है कि अनिल पी शूटिंग के ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अनिल पी (Anil P) का शुक्रवार की शाम निधन हो गया. इस घटना की खबर से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका पहुंचा है. एक्टर के निधन (Anil P Died) की खबर से उनके फैन भी दुखी हो गए हैं. क्रिसमस के मौके पर एक्टर के निधन की खबर आने से उनके फैंस काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर अनिल पी के निधन (Anil P Passes Away) को लेकर शोक की लहर छाई हुई है. बताया जा रहा है कि अनिल पी शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए थे, जहां वह दोस्तों के साथ कुछ समय बिताने के लिए निकल गए.

    दोस्तों संग समय बिताने के लिए वह डैम गए हुए थे. जहां नहाते वक्त वे पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. डैम से निकालकर एक्टर को अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस खबर के मिलते ही इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने अनिल पी के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है.




    केरल के चीफ मिनिस्टर पिनाराई विजयन ने भी अनिल पी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने, अनिल पी के शानदार काम को स्मरणीय बताया और कहा कि उनके द्वारा निभाए गए किरदारों ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. अनिल के इस तरह से जाना मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखद है.

    ये भी पढ़ेंः फिल्म, विज्ञान व प्रौद्योगिकी में कल्पनाओं को प्रज्वल्लित करने की क्षमता है: शेखर कपूर

    बता दें, अनिल पी को फिल्म अय्यपन्नुम कोशियुम के लिए खूब तारीफें मिली थीं. फिल्म के डायरेक्टर केआर सचिदानंद का भी इसी साल निधन हो गया था. सचिदानंद के निधन पर शोक जताते हुए अनिल पी ने कहा था कि वह कभी भी फेसबुक की वॉल पर केआर सचिदानंद संग लगी अपनी फोटो को कभी नहीं हटाएंगे. केआर सचिदानंद के बाद अब अनिल के जाने की खबर से फैन काफी दुखी हैं.

    Tags: Tollywood

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें