काम्या पंजाबी ने सुनाई आपबीती, कहा- करण पटेल से ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक डिप्रेशन में रही

काम्या पंजाबी ने सुनाई आपबीती, कहा- करण पटेल से ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक डिप्रेशन में रही
करण पटेल और काम्या पंजाबी

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने एक्टर करण पटेल (Karan Patel) के साथ ब्रेकअप को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है.

  • Share this:
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने एक्टर करण पटेल (Karan Patel) के साथ ब्रेकअप को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि इस दौरान वो डिप्रेशन में चली गई थी और इससे उबरने में करीब ढाई साल का लंबा समय लग गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में काम्या ने कहा, ''करण से ब्रेकअप के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में में वापस आने में करीब ढाई साल लगे. ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी. मैं न खाती थी न सोती थी. मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था. मैं डिप्रेशन में थी. मैं काउंसलिंग ले रही थी. अब मुझे लगता है जैसे अब मैं जेल से बाहर आ चुकी हूं और मैं उसके अंदर दोबारा नहीं जाना चाहती.''

काम्या ने शलभ दांग से की शादी
बता दें कि काम्या ने इस साल फरवरी में ही अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी की थी. काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी. 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है. काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था. वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो काम्या कलर्स के पॉपुलर सीरियल शक्ति में प्रीतो का रोल निभा रही हैं.



वहीं, काम्या से ब्रेकअप के बाद करण पटेल ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से 2015 में शादी कर ली थी. वह बेटी मैहर के पिता भी बन गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading