रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'सुशांत से प्यार का दावा करने वाली...'

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'सुशांत से प्यार का दावा करने वाली...'
काम्या पंजाबी, रिया चक्रवर्ती.

इस बीच काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती की क्लास लगाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है. शीर्ष अदालत (Supreme Court) ने संविधान के आर्टिकल 142 (Article 142) का इस्तेमाल करते हुए यह फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले का तमाम सेलिब्रिटीज ने समर्थन किया है. सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज समेत टीवी स्टार्स ने भी शीर्ष अदालत के फैसले की तारीफ की है. इस बीच काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें एक्ट्रेस ने रिया चक्रवर्ती की क्लास लगाई है.

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ काफी कुछ कहा है. काम्या अपने ट्वीट में लिखती हैं- 'वह महिला जो सुशांत सिंह राजपूत से बेहद प्यार करती थी. जिसने सीबीआई जांच की मांग की थी, वह भी हाथ जोड़कर, आज वही झूठ बोल रही है. मैं उन्हें किसी भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर फॉलो नहीं कर रही हूं और न ही आगे करूंगी, #JusticeForSSR.'
काम्या पंजाबी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- 'बुराई की हुई ये पहली हार, बोलो गणपति बप्पा मोरया, सच जीतेगा.' काम्या पंजाबी के अलावा शिल्पा शेट्टी (Sushant Singh Rajput), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अध्ययन सुमन, शेखर सुमन (Shekhar Suman), शक्ति कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज ने सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर खुशी जताई थी.

बता दें जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने फैसला सुनाते हुए कहा है कि बेशक ये केस मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है, लेकिन इस मामले में सभी लोग सच जानना चाहते हैं. इसलिए कोर्ट ने विशेष शक्ति का प्रयोग करते हुए केस को सीबीआई के हाथों में सौंपने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज