लाइव टीवी

Video: कंगना रनौत के घर जल्द ही बजने वाली है शहनाई, भाई की सगाई में रंगोली संग मचाया धमाल

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 9:18 AM IST
Video: कंगना रनौत के घर जल्द ही बजने वाली है शहनाई, भाई की सगाई में रंगोली संग मचाया धमाल
कंगना रनौत के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है.

बॉलीवुड में 'क्वीन' के तौर पहचाने जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) ने अपने घर आयोजित हुए सगाई समारोह में बहन रंगोली के साथ जमकर धमाल मचाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 9:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. कंगना के घर में शुक्रवार को सगाई समारोह आयोजित किया गया. इसमें उन्होंने अपनी बहन रंगोली और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर धमाल मचाया. असल में कंगना रनौत जल्द ही ननद बनने वाली हैं. कंगना के भाई अक्षत रनौत ने हरियाणा की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड डॉक्टर ऋतु से सगाई से कर ली है. जल्द ही दोनों परिणय सूत्र में बंधेंगे.

अपने भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन एक गोल्डन साड़ी में नजर आईं. उन्होंने परिवार के लोगों के साथ अपने ही अंदाज में मस्ती की. अपने भाई की सगाई में शैम्पेन की बोतल खोलते हुए कंगना की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सगाई की तस्‍वीरें कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्व‌िटर पर शेयर की हैं. साथ ही इंस्टा‍ग्राम पर टीम कंगना रनौत की ओर से भी कुछ तस्वीरें जारी गई हैं. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया में चारों ओर तैर रही हैं.

यहां देखें कंगना रनौत के भाई के सगाई का वीडियो


Loading...



कंगना के भाई अक्षत की सगाई की तस्वीरें हुईं वायरल








मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतु और अक्षत काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर शादी में बदलने का फैसला किया है. दोनों के फैसले से उनके परिवारों में खुशहाली का महौल है. उल्लेखनीय है कि इस समारोह में कंगना ने अपने बेहद करीबी और पारिवा‌रिक सदस्यों को ही आमंत्रित किया था. इसमें फिल्म जगत के लोगों या अन्य सितारों को नहीं बुलाया गया था. यह बेहद पारिवारिक समारोह था.

यह भी पढ़ेंः 4 साल बाद आई सूरज पंचोली की फिल्म सैटेलाइट शंकर, रिलीज के पहले दिन हुई लीक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 9:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...