vidhan sabha election 2017

कंगना के वकील ने साधा ऋतिक पर फिर से निशाना !

Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:49 PM IST
कंगना के वकील ने साधा ऋतिक पर फिर से निशाना !
कंगना ऋतिक मामला अभी ख़त्म नहीं हुआ है.
Sushant Mohan | News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:49 PM IST
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का मामला धीरे धीरे ठंडा पड़ने लगा था लेकिन कंगना के वकील रिज़वान सिद्दिकी ने इस मामले को फिर से लाइमलाइट में लाने का फ़ैसला कर लिया है और ऋतिक के एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद वो इस इंटरव्यू में कही गई एक एक बात को झूठा साबित कर रहे हैं.

46 मिनट के इस वीडियो में कंगना के वकील रिज़वान कहते हैं कि ऋतिक सफ़ेद झूठ फ़ैला रहे हैं और इस मामले में लोगों के साथ-साथ मीडिया को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

रिज़वान ने वीडियो और दूसरे साक्ष्यों की मदद से ये साबित करने की कोशिश की है कि इस इंटरव्यू में ऋतिक ने बड़ी सफ़ाई से लोगों की हमदर्दी हासिल करने की कोशिश की है.

कंगना के नशे में दरवाज़ा खटखटाने से लेकर, कंगना के साथ हुई मुलाकातों और ऋतिक के मीडिया के सामने हुए झगड़ों की फुटेज को वो इस वीडियो में दिखा रहे हैं.

इस वीडियो में ऋतिक के पूरे इंटरव्यू को एक झूठ की तरह दिखाते हुए रिज़वान ने कई बातों को सामने रखा है. हालांकि इन सब बातों की अदालत में कोई मान्यता नहीं है. ऋतिक कंगना की लड़ाई का मीडिया ट्रायल चल रहा है और इस कड़ी में रिज़वान का ये वीडियो एक कदम और आगे आ गया है.

हालांकि इस वीडियो को कंगना रनौत की ओर से नहीं डाला गया है, लेकिन रिज़वान कंगना के वकील हैं और ऐसे में ये वीडियो कंगना की जानकारी के बिना डाला गया होगा, कहना मुश्किल है.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर