• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया एक और आरोप, शिवसेना पर फिर साधा निशाना

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया एक और आरोप, शिवसेना पर फिर साधा निशाना

कंगना ने जावेद अख्तर पर शिव सेना (Shiv Sena) के साथ मिला हुआ बताया. साभार: @KanganaRanaut instagram

कंगना ने जावेद अख्तर पर शिव सेना (Shiv Sena) के साथ मिला हुआ बताया. साभार: @KanganaRanaut instagram

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा अपने खिलाफ दायर मानहानि मामले (Javed Akhtar Defamation Case) में आज आखिरकार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉम्बे की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं. इसके अलावा कंगना ने जावेद अख्तर पर शिवसेना (Shiv Sena) के साथ मिला हुआ बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा अपने खिलाफ दायर मानहानि मामले (Javed Akhtar Defamation Case) में आज आखिरकार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉम्बे की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं. एक्ट्रेस के कोर्ट में पेश होने के बाद मामले की सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई. हालांकि, अभिनेत्री ने जावेद अख्तर के खिलाफ एक काउंटर केस दायर किया है और साथ ही कहा कि उनका इस कोर्ट पर भरोसा उठ गया है. इसके अलावा कंगना ने जावेद अख्तर पर शिवसेना (Shiv Sena) के साथ मिला हुआ बताया.

    दरअलस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जावेद अख्तर को शिव सेना के दबाव में आने का इल्जाम लगाया है. उन्हेंने पोस्ट कर लिखा, ‘याद रखना, जो आपको बना नहीं सकते, वो आपको तोड़ भी नहीं सकते… आज जावेद अख्तर मामले की सुनवाई थी जो उन्होंने शिवसेना के दबाव में दायर की थी.’ इसके साथ ही कंगना ने आगे खुद को एक योद्धा बताया है, जो जोरदार स्टाइल के साथ पूरी सेना से टक्कर ले रही हैं. यहां देखिए कंगना रनौत का पोस्ट.

    kangana

    कंगना ने जावेद अख्तर पर शिव सेना (Shiv Sena) के साथ मिला हुआ बताया. साभार: @KanganaRanaut instagram

    दरअसल, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कंगना के अदालत में पेश ना होने पर सवाल किया था और कहा था कि अगर अगली सुनवाई में कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया जाएगा. कोर्ट में सोमवार को उनकी अटेंडेंस मार्क की गई. इस पूरे मामले में अब कंगना ने जावेद अख्तर पर काउंटर केस करते हुए जबरन वसूली, निजता का हनन समेत कई आरोप लगाए हैं. सुनवाई 1 अक्टूबर तक के लिए टाल दी गई है. इसके अलावा कंगना की ट्रांसफर एप्लीकेशन पर सुनवाई 15 नवंबर को होनी है. कंगना के वकील ने दलील दी है कि मामला जमानती होने के बाद भी उनकी क्लाइंट पर बार-बार कोर्ट में पेश होने पर जोर दिया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज