कंगना रनौत करेंगी रिएलिटी शो होस्ट, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रखने जा रहीं हैं कदम

कंगना का डिजिटल डेब्यू जल्द. (kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कंगना रनौत टेंप्टेशन आईलैंड शो के इंडियन अडेप्टेशन के साथ ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) करने जा रही हैं. कंगना ने शो को साइन कर लिया है. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएंगी.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी कला को विस्तार देती जा रही हैं. एंटरटेनमेंट से जुड़े हर क्षेत्र में कदम रख रही हैं. एक्ट्रेस के तौर पर अपना दमखम दिखाने के साथ-साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला और फिल्म प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. कंगना से एक प्लेटफॉर्म अभी तक अछूता था, वो था डिजिटल प्लेटफॉर्म. लेकिन अब इंतजार की घड़ी खत्म होने जा रही है. कंगना न सिर्फ ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) करने जा रही हैं बल्कि पहली बार शो की होस्ट बनने जा रही हैं. कंगना शो की होस्ट के तौर पर दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत टेंप्टेशन आईलैंड शो के इंडियन अडेप्टेशन के साथ ओटीटी डेब्यू (OTT Debut) करने जा रही हैं. कंगना ने शो को साइन कर लिया है. जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएंगी. मिली जानकारी के मुताबिक टेंप्टेशन आईलैंड शो में कपल्स और सिंगल पार्टिसिपेट करते हैं. इस शो के दौरान उनका अपने पर्टनर के साथ रिलेशन और कनेक्शन टेस्ट किया जाता है. होस्ट के तौर पर कंगना का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है. कंगना रनौत हमेशा अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट हाथ में लेती हैं और उसे सफल बनाती हैं. माना जा रहा है कि कंगना का हुनर डिटिजल प्लेटफॉर्म पर भी रंग लाएगा.

    ये भी पढ़िए-मुकेश खन्ना ने ‘धर्मराज’ को लगाई लताड़ कहा-फिर नादानी, मूर्खता का किया प्रदर्शन

    वर्क फ्रंट की बात करे तो कंगना रनौत इन दिनों  इन दिनों बुडापेस्ट में हैं.  वहां अपनी चर्चित स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं. हाल ही में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग से पहले की अपनी फोटो शेयर की थी. इस फोटो में कंगना एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.