सुशांत केसः महेश भट्ट और रिया पर कंगना का बड़ा आरोप, मौत से 2 दिन पहले हुई ये रहस्यमयी घटना

सुशांत केसः महेश भट्ट और रिया पर कंगना का बड़ा आरोप, मौत से 2 दिन पहले हुई ये रहस्यमयी घटना
कंगना रनौत और महेश भट्ट.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उकसाने और पैसे को लेकर आरोप लगाए हैं. जबकि कंगना ने एक रहस्यमयी तथ्य को लेकर उंगली उठाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 10:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत ‌सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद अब अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक नया खुलासा किया है. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रिया बीते 6 महीने से सुशांत के साथ थी और फिर उसने महेश भट्ट को सुशांत का साइक्रेटिस्ट बनाया. सुशांत की मौत के 2 दिन पहले अचानक रहस्यमयी ढंग से सब ग़ायब हो गए. लेकिन अच्छी बात है इस मामले में अब जांच हो रही है.

कंगना ने ये ट्वीट एक पत्रकार की ओर से रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज होने की सूचना के जवाब में किया है. उल्लखनीय है कि मुंबई पुलिस ने बीते शुक्रवार को अभिनेत्री कंगना रनौत को सम्मन जारी कर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में अपने बयान दर्ज कराने को कहा है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. बांद्रा पुलिस इन आरोपों में जांच कर रही है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद के साथ-साथ पेशेगत प्रतिद्वंद्विता के कारण आत्महत्या का कदम उठाया.


राजपूत ने पिछले महीने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद कंगना ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगाये थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि वह भी इसकी पीड़ित रही हैं. पुलिस के मुताबिक कंगना इस समय हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं.





अधिकारी ने कहा, ‘‘राजपूत के अवसाद में होने की वजह को समझने के प्रयास में पुलिस कंगना रनौत से कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहती है. उसी अनुसार हमने शुक्रवार को उनके मनाली स्थित आवास पर डाक से सम्मन भेजे हैं. पुलिस कंगना से राजपूत के इस तरह के कदम उठाने के पीछे के संभावित कारणों के बारे में जानकारी देने को कह सकती है.’’

दूसरी ओर पुलिस महेश भट्ट बयान दर्ज करा चुके हैं. करन जौहर के भी बयान दर्ज करने वाली है. जबकि धर्मा प्रोडक्‍शन के सीईओ का भी बयान दर्ज किया जा चुका है. पुलिस ने तीन जुलाई को भी कंगना रनौत को मुंबई बुलाने और उनके बयान दर्ज करने के प्रयास किये थे. पुलिस इस मामले में अब तक 38 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है जिनमें राजपूत के परिजन और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और संजना सांघी समेत उनके दोस्त शामिल हैं. फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा ने भी अपने बयान दर्ज कराये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading