इस एक्टर के रेप 'जोक' पर कंगना ने लगाए ठहाके, सोशल मीडिया पर भड़के फैन्स

अब जिम भले ही अपने जोक पर सफाई दे रहे हैं. लेकिन इस तरह का मजाक किसी के गले नहीं उतर रहा है.

News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 10:52 AM IST
इस एक्टर के रेप 'जोक' पर कंगना ने लगाए ठहाके, सोशल मीडिया पर भड़के फैन्स
वायरल वीडियो में जिम और कंगना.
News18Hindi
Updated: May 18, 2018, 10:52 AM IST
अपने रेप जोक की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार हुए जिम सर्भ. दरअसल कान्स 2018 की एक पार्टी की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में जिम एक रेप जोक सुनाते दिख रहे हैं. उनके साथ कंगना रनौत और दूसरे कुछ लोग मौजूद हैं और जिम के जोक पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं. इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग इनके खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

जिम से पहले सलमान खान भी रेप से जुड़ा एक कमेंट कर मुश्किल में फंस चुके हैं. फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान शूटिंग के वक्त की मुश्किलों पर बोलते हुए सलमान ने कहा था, जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आता था तो एक रेप विक्टिम की तरह महसूस करता था. मैं सीधा चल भी नहीं पाता था. सलमान के इस कमेंट पर खूब विवाद हुआ था.

अब जिम भले ही अपने जोक पर सफाई दे रहे हैं. लेकिन इस तरह का मजाक किसी के गले नहीं उतर रहा है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक जिम का कहना है कि रेप एक गंभीर मुद्दा है और मैं भी इसे ऐसा ही समझता हूं. यह जोक मैंने किसी और संदर्भ में कहा था. मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी. मैं सेक्सुअल और फिजिकल वॉइलेंस को मजाक नहीं मानता.









यह भी पढ़ें:

OMG...ये क्या हाल बना कर बैठे हैं ऋतिक रोशन !
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर