PM मोदी के भावुक होने का मजाक बनाने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत, ट्रोल्स की लगाई क्‍लास

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को लेकर किया पोस्ट. फाइल फोटो

कंगना रनौत ने पीएम मोदी को लेकर किया पोस्ट. फाइल फोटो

वाराणसी में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ कोरोना पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी इमोशनल हो गए थे. उनका भावुक होना काफी लोगों को सच्चा नहीं लगा. जिसके चलते सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनका मज़ाक भी बनाया.

  • Share this:

मुंबई. बीते गुरुवार पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वाराणसी में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ कोरोना पर चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी इमोशनल हो गए थे. हांलाकि, उनका भावुक होना काफी लोगों को सच्चा नहीं लगा. जिसके चलते सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनका मज़ाक भी बनाया. देश के पीएम पर इस तरह के निगेटिव कमेंट देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने आप को रोक नहीं पाईं और ट्रोलर्स की क्लास लगाना शुरू कर दिया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पीएम को सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने लिखा, "आंसू चाहे असली थे या नकली, आप चाहे तो उसका टियर डिटेक्टर टेस्ट करवा लो या उस भावुक इंटेलीजेंस को स्वीकार कर लो और किसी अन्य के दुखों या चिंता से स्टैमिना लेने वाला शख्स जानता है कि दर्द बर्दाश्त करने लायक नहीं होता है. अगर कोई दर्द शेयर करता है, तो वह इससे छुटकारा चाह रहा होता है."

Kangana Ranaut, pm modi
पीएम नरेंद्र मोदी, कंगना रनौत, फोटो साभार: @kanganaRanaut instagram

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "ये आंसू अनजानी घटना के लिए या सोची समझी कोशिश थी...ये कैसे मायने रखता है? क्या ये मायने रखना चाहिए? कुछ लोगों को हर समाधान के लिए समस्या लगती है... प्रधानमंत्री जी मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं. जय हिंद. प्रिय भारतीय हर आशीर्वाद को समस्या मत बनाइए. अपना एटिट्यूड और विचार खुद तय करें. यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत पीएम के सपोर्ट में उतरी हैं, इससे पहले भी एक्ट्रेस को कई बार पीएम नरेन्द्र मोदी को सपोर्ट करते देखा गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज