अपना शहर चुनें

States

#DaadiSeMaafiMangKangana:'दादी' से माफी मांगे कंगना रनौत, ट्विटर पर लोगों ने लगाई ट्वीट की बौछार

(फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)
(फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'दादी (बानो)' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बानो 100 रुपये के लिए विरोध में प्रदर्शन शामिल हो जाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 4:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर गलत दावा किया. इस बार कंगना ने दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो को लेकर ट्वीट किया, जिसे दुनिया में 'दादी' के नाम से जानती है. हाल ही में कंगना ने 'दादी (बानो)' को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि बानो 100 रुपये के लिए विरोध में प्रदर्शन शामिल हो जाती हैं.

कंगना को माफी मांगने के लिए लोग रहे ट्वीट
अब ट्विटर पर लोग कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे हैं और उनके इस दावे को गलत ठहरा रहे हैं. ट्विटर पर नेटिजेंस लगातार कंगना को दादी से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं और #DaadiSeMaafiMangKangana ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. यह सब तब शुरू हुआ जब टाइम मैगजीन की 2020 में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में बिलकिस बानो का नाम शामिल किया गया. तभी एक यूजर ने राजधानी में चल रहे किसानों के विरोध के बीच एक बूढ़ी की तस्वीर को बानो की तस्वीर के साथ मिलाकर शेयर किया और यह दावा किया गया कि तस्वीरों में दोनों महिलाएं वास्तव में एक ही थीं.

(फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)






इसी ट्वीट को कंगना ने रीट्वीट करते हुए लिखा था कि यह वही दादी है जो 100 रुपयों के लिए प्रदर्शन में शामिल हो जाती हैं, जिनका नाम टाइम मैगजीन की 2020 में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज