• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Thalaivii: 'द कपिल शर्मा शो' में कंगना रनौत-अरविंद स्वामी की एंट्री, कपिल शर्मा के साथ मचाएंगे धमाल

Thalaivii: 'द कपिल शर्मा शो' में कंगना रनौत-अरविंद स्वामी की एंट्री, कपिल शर्मा के साथ मचाएंगे धमाल

कंगना रनौत 'थलाइवी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगी.
(फोटो साभारः  Instagram @kanganaranaut/kapilsharma)

कंगना रनौत 'थलाइवी' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगी. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/kapilsharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एंट्री करेंगी. वह यहां बतौर गेस्ट अरविंद स्वामी के साथ 'थलाइवी'(Thalaivii) का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Films)और अरविंद स्वामी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘थलाइवी’ के प्रमोशन में जुटे हैं. हाल में कंगना रनौत दिवंगत जयललिता की समाधि पर उन्हें श्रद्धांजलि देकर भी आई हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच, खबर है कि कंगना रनौत,  को-एक्टर अरविंद स्वामी के साथ टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट शामिल होंगी. ये दोनों सेलेब्स यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का प्रमोशन के लिए आएंगे.

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)और अपनी टीम के साथ बुधवार को फिल्मसिटी में इस वीकेंड एपिसोड की शूटिंग करेंगे. कंगना ने बीते शनिवार को चेन्नई में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के समाधि का दौरा किया. कंगना ने रेशम की साड़ी पहन दिवंगत नेता का आशीर्वाद मांगकर फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत की.

    View this post on Instagram

    A post shared by Thalaivi (@thalaiviithefilm)

    ‘थलाइवी’ (Thalaivii Release Date) को विजय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह हैं. हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी इसके को-प्रोड्यूसर हैं. बृंदा प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी.

    इस बीच, कंगना रनौत ने दावा किया है कि ‘थलाइवी’ को एक बाधा का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन ने कथित तौर पर फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला किया है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया, जिसमें ‘थलाइवी’ की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने वाले मल्टीप्लेक्स चैन के बारे में बात की गई थी.

    दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित, ‘थलाइवी’ उनके जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दिखाती है. वह शुरुआत में एक एक्ट्रेस के रूप में उभरी और तमिल सिनेमा का चेहरा बनीं. बाद में वह क्रांतिकारी नेता बनी और तमिलनाडु की राजनीति को बदलकर रख दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज