रिया चक्रवर्ती पर कंगना रनौत ने उठाया सवाल, बोलीं- कई लोग उसे सपोर्ट कर रहे हैं

कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती

कंगना रनौत, रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के क्रिमिनल लॉयर को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल पूछे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 9:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई जांच कर रही है. इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई संगीन आरोप लगे हैं और उन्हें लेकर ईडी और सीबीआई जांच के दौरान कई बातें सामने आई हैं. इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी रिया चक्रवर्ती को लेकर कई सवाल उठाए हैं. कंगना ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया के वकील को लेकर बात की है. इसके साथ ही ये शक भी जताया है कि रिया को इंडस्ट्री से ही कई लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर काफी समय से खुलकर बोलती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पहले इस केस में नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बुरे बर्ताव को लेकर बात की थी. वहीं अब रिपब्लिक टीवी से बातचीत में कंगना ने रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल उठाए. उन्होंने कहा- 'मुझ पर भी क्रिमिनल केसेस हुए थे. जो लॉयर मेरे जो केसेस देखते हैं उन्हीं को मैंने कहा कि आप ही इन आरोपों पर जवाब दे दीजिए. जो रिया चक्रवर्ती ने लॉयर हायर किया है, अगर मुझे उनका एप्वाइंटमेंट चाहिए तो मुझे एक हफ्ता लगेगा. उन तक पहुंचने कि लिए लिंक और कनेक्शन ढूंढना पड़ेगा'.

कंगना ने पूछा कि 'ऐसा कैसे हुआ कि उस स्टारलेट रिया को वो सिर्फ एक दिन में ही मिल गए और वो कैसे इतने पैसे दे पा रही हैं. ये साफ जाहिर है कि उन्हें कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है'. कंगना ने आगे कहा- 'रिया के लिए महिला आयोग के पास एक एप्लिकेशन गई है लेकिन जब मुझे विच बोला गया, ये कहा गया कि मैं काला जादू करती हूं और मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल की गईं तब कोई महिला आयोग क्यों नहीं गया?'



इसके अलावा इसी इंटरव्यू में ही उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार्स पर भी सवाल खड़े किए हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह केस को लेकर चुप्पी साधी हुई है. उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने भी सीबीआई जांच की मांग नहीं की. यहां तक कि आमिर खान ने भी सुशांत के लिए अपनी आवाज नहीं उठाई, जबकि दोनों फिल्म पीके में साथ काम कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज