कंगना रनौत को ट्विटर ने किया बैन, देसी ऐप Koo के फाउंडर ने किया स्वागत, बोले- 'सब भाड़े के...'

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. (फोटो- @KanganaTeam/Twitteer)

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account Suspended) कर दिया गया है.​ ट्विटर के मुताबिक 'एक्ट्रेस द्वारा बार-बार नियमों का उल्लंघन किए जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने उनके खिलाफ यह कदम उठाया है.' ट्विटर से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से बैन किए जाने के बाद देसी ऐप Koo कंगना के पक्ष में उतर आया है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बिना हिचकिचाहट के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. लेकिन, लगता है ट्विटर को कंगना रनौत का यह बेबाक अंदाज कुछ खास रास नहीं आया. तभी तो मंगलवार को ट्विटर द्वारा कंगना रनौत का अकाउंट बैन कर दिया गया. हाल ही में एक्ट्रेस ने बंगाल हिंसा के खिलाफ अपनी राय रखते हुए TMC पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके कुछ देर बाद ही कंगना का ट्विटर अकाउंट पर्मानेंटली सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account Suspended) कर दिया गया.​ ट्विटर से कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से बैन किए जाने के बाद देसी ऐप Koo कंगना के पक्ष में उतर आया है.

    ट्विटर के मुताबिक 'एक्ट्रेस द्वारा बार-बार नियमों का उल्लंघन किए जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने उनके खिलाफ यह कदम उठाया है.' इससे पहले ट्विटर एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल का भी अकाउंट बैन कर चुका है. ऐसे में ट्विटर के देसी विकल्प Koo के फाउंडर ने एक पोस्ट करते हुए बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का दिल खोलकर स्वागत किया है. Koo के CEO और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्णन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए कंगना रनौत के Koo पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

    यह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अप्रमेय राधाकृष्णन ने एक्ट्रेस का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्वागत किया है. दरअसल, कंगना का यह पोस्ट थोड़ा पुराना है. लेकिन, एक्ट्रेस को ट्विटर से बैन किए जाने के बाद Koo ऐप के सह-संस्थापक ने यह पोस्ट शेयर किया है. कंगना के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अप्रमेय लिखते हैं- 'यह कंगना रनौत का पहला Koo है. उन्होंने Koo को अपने घर जैसा और बाकी सब को किराए का बताया है, जो कि बिलकुल सही है.'



    कंगना रनौत लंबे समय से ट्विटर के साथ ही कू ऐप पर भी एक्टिव हैं. लेकिन, एक्ट्रेस के फैन यह जानकर खुश हैं कि ट्विटर पर ना सही, वह Koo के जरिए एक्ट्रेस से जुड़े रह सकते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंगना के 450K से अधिक फॉलोअर हैं. Koo को लॉन्च किए जाने के बाद ही एक्ट्रेस ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ज्वॉइन किया था. जिस पर उन्होंने कई पोस्ट भी शेयर कर रखे हैं, जिससे पता चलता है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.