VIDEO: सुशांत को याद कर कंगना रनौत हुईं इमोशनल, बोलीं- 'काश, वो यह सब देखने के लिए रुक पाते'

सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/sushantsinghrajput)

सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut/sushantsinghrajput)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेशनल अवॉर्ड (National Awards) जीतने पर सभी का आभार जताया है. इस मौके पर वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करके भावुक हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज फिर दुनिया भर के सामने अपनी काबिलियत साबित की है. कंगना को उनकी फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) और 'पंगा' (Panga) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है. एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अवॉर्ड जीतने पर खुशी जताई है और सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई दे रही हैं. लेकिन उन्होंने खासतौर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को लेकर बात की. कंगना 'छिछोरे' के नेशनल अवॉर्ड जीतने को बुराई पर अच्छाई की जीत की तरह देख रही हैं. उन्हें इस बात की टीस है कि सुशांत यह दिन देखने के लिए उनके बीच मौजूद नहीं हैं.

स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना नेशनल अवॉर्ड जीतने के साथ-साथ सुशांत को लेकर भी भावुक नजर आ रही हैं. वह कहती हैं, 'मैं सभी विजेताओं को शुभकामनाएं देती हूं. 'छिछोरे' को अवॉर्ड मिला है. सुशांत शायद यही चाहते थे कि उनके काम को पहचान मिले और उनको बेवजह सताया न जाए. आज यह साबित हुआ है कि बुराई चाहें कितनी भी कोशिश कर ले, जीत हमेशा सच्चाई की होती है. सुशांत को कितना भी दबाने की कोशिश हुई हो, लेकिन उन्हें आज अपने कामों का फल मिला है.'




कंगना आगे कहती हैं कि काश, सुशांत यह सब देखने के लिए रुक पाते और उन्होंने इतनी जल्दी यह कदम न उठाया होता. लोगों ने उनके खिलाफ साजिश की और वे कहीं-न-कहीं अपनी साजिश में सफल हो गए.'

इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार संयुक्त रूप से एक्टर मनोज बाजपेयी और धनुष को उनकी फिल्मों ‘भोंसले’ और 'असुरन' के लिए मिला है. बता दें कि 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) के विजेताओं के नाम का ऐलान दिल्ली में नेशनल मीडिया सेंटर में किया गया था. इस पुरस्कारों में सबसे ज्यादा ध्यान सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' की ओर गया. दुनिया भर में एक्टर के फैंस उन्हें सम्मानित किए जाने से खुश हैं, पर उनकी कमी भी महसूस कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज