कंगना रनौत के Birthday पर सामने आया 'तेजस' का First Look, द‍िल जीत लेगी उनकी मुस्‍कान

कंगना 'तेजस' में पायलेट बनी नजर आएंगी.

कंगना 'तेजस' में पायलेट बनी नजर आएंगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्‍मों ने उन्‍हें खास तोहफा द‍िया है. फिल्‍म 'थलायवी' के ट्रेलर के साथ ही उनकी दूसरी फिल्म 'तेजस' (Tejas) से कंगना का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 12:59 PM IST
  • Share this:
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्‍मों ने उन्‍हें खास तोहफा द‍िया है. जहां कुछ देर पहले ही उनकी आने वाली फिल्‍म 'थलायवी' का ट्रेलर र‍िलीज हुआ है. वहीं अब कंगना की एक और आने वाली फिल्‍म ने उनका फर्स्‍ट लुक र‍िलीज किया है. रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज ने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' (Tejas) से कंगना का पहला लुक रिलीज कर दिया है. आपको बता दें कि कंगना को अपने जन्‍मदिन से ठीक एक द‍िन पहले ही फिल्‍म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) और 'पंगा' (Panga) के लिए बेस्‍ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड (National Film Award) म‍िला है.

आरएसवीपी मूवीज ने अपने हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'प्रिय तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो, आज और हमेशा. आपको जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कंगना रनौत.' इस लुक में कंगना को एयरफोर्स की वर्दी में मुस्कराते हुए देखा जा सकता है.



पिछले साल फिल्‍म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद और पिप्पा नामक अपनी एक अन्य वॉर फिल्म की घोषणा करने के बाद, आरएसवीपी ने हाल ही में दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फ़िल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है. 'तेजस' कंगना रनौत द्वारा अभिनीत एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है. भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी. यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है.
गर्व की भावना जगाने के लिए लिखी गयी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हमारे राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करते हुए, इस मिशन बेस्ड फिल्म में हमें कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण कॉम्बैट मिशन से रूबरू करवाया गया है जिन्हें हमारे बल द्वारा आतंकवाद से हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए अंजाम दिया जाता है. सर्वेश मेवारा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद यह एक और फिल्म है जो सशस्त्र बलों को सलाम करती है और देश को बड़े पैमाने पर प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज