लाइव टीवी

'जब कंगना बेघर थी तब मैंने उसे 3 महीने तक खिलाया था', बाद में वसूले 1 करोड़

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:38 AM IST
'जब कंगना बेघर थी तब मैंने उसे 3 महीने तक खिलाया था', बाद में वसूले 1 करोड़
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज जन्मदिन है. आज वो एक स्‍थापित एक्ट्रेस हैं. लेकिन बॉलीवुड में उनके आने की राह इतनी कठिन थी कि जानकर लोगों के हिम्मत छूट जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ था. आज अभिनेत्री अपना 33वां जन्मदिन बना रही हैं. ऐसे में जब कभी उनकी जिंदगी के पन्नों को उलटते हैं तो उनके अकेले मुंबई आने और यहां एक आउटसाइडर होने के बावजूद अपना कदम मजबूती से जमाने आदि को देखा जाता है. उसी दौर में उनकी जिंदगी में एक स्याह पन्ना जुड़ा. जब वो स्ट्रगल कर रही थीं. जब मुंबई में आईं तो उनकी अभिनेता आदित्य पंचोली से दोस्ती हुई. लेकिन बाद में उनके ऊपर रेप का मुकदमा दर्ज कराया. आरोप लगा कि आदित्य पंचोली ने उनकी मासूमियत का गलत फायदा उठाया. इसके बारे में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक मर्तबा कई पोस्ट के जरिए पूरी बात बताई थी. उन्होंने कहा था कि आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से थोड़े बहुत नहीं बल्कि पूरे 1 करोड़ रुपए वसूले थे. रंगोली ने ट्वीट्स की इन सीरीज में कई और खुलासे भी किए थे.

रंगोली ने आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस कंगना से जबरन 1 करोड़ रुपये से अधिक की राशि ली थी. रंगोली ने बताया कि पंचोली के खिलाफ 2007 में शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज की गई थी. उसने कंगना से 1 करोड़ से अधिक रुपए ये कहकर लिए थे कि उसने कंगना को 3 महीने तक खिलाया था जब वे बेघर थी. तीन महीने किराए की रकम एक करोड़ पर रंगोली ने हैरानी भी जताई.



रंगोली ने आगे कहा, 'वो कंगना से और भी पैसे वसूलना चाहता था. जबरन वसूली का आखिरी मैसेज मैंने खुद रिसीव किया और 2016 में पुलिस से शिकायत भी की. अब इस मामले में FIR भी दर्ज हो गई है'. आगे बोलीं, 'कंगना के पास इन सब बातों के लिए बिल्कुल वक्त नहीं है. लेकिन हर दिन उसके और उसकी पत्नी की ओर से आए हुए केस लड़ने पड़ते हैं, इन लोगों को इस बात से ताकत मिल रही है कि कंगना काफी बिजी हैं लेकिन अब मैंने ये केस अपने हाथों में ले लिया है. ताकि कंगना अपना काम कर सके.'





बता दें कि आदित्य के खिलाफ ये FIR गुरुवार 27 जून को दर्ज हुई थी. इस बारे में बात करते हुए इन आरोपों को गलत बताया. इसके अलावा उन्होंने इस बात से भी इनकार किया था कि उन्हें अपने खिलाफ चल रहे एक्सटॉर्शन केस के बारे में जानकारी थी. साथ ही आदित्य पंचोली ने कहा था कि उन्होंने कंगना की उस दौर सहायता की जब वो बेघर थीं. यहां तक उन्होंने कंगना को खाना भी खिलाया था.

ये भी पढ़ें- झूठी हैं आलिया-रणबीर के ब्रेकअप की खबरें, इंस्टाग्राम पर खुद दिया सबूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर