आलिया और प्रियंका चोपड़ा से तुलना कंगना रनौत को नहीं आई पसंद, यूजर्स को कहा-Dummy !

यूजर्स पर गुस्सा हुईं कंगना रनौत. (फोटो साभार : kanganaranaut/aliaabhatt/priyankachopra/Instagram)

यूजर्स पर गुस्सा हुईं कंगना रनौत. (फोटो साभार : kanganaranaut/aliaabhatt/priyankachopra/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए फेमस हैं. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) में एक्ट्रेस की तरफ से मदद नहीं करने की बात पूछने पर कंगना ने यूजर्स की जमकर फटकार लगाई.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब सोशल मीडिया यूजर्स से पंगा ले लिया है. कंगना यूं तो हर मुद्दे पर पोस्ट कर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. लोगों ने कोरोना महामारी के सेकेंड वेव (Second Wave of Corona ) में बुरी तरह परेशान लोगों की मदद के बारे में एक्ट्रेस से सवाल पूछा, तो कंगना गुस्सा हो गईं. कंगना ने यूजर्स को डमी भी करार दे दिया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्वीटर यूजर ने कंगना रनौत की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से कर डाली. कंगना यूजर्स के इस ट्वीट पर भड़क गईं. एक यूजर ने कंगना को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मैंने अभी तक आपके पूरे ट्वीट में एक भी ऐसा ट्वीट नहीं देखा, जिसमें आपने लोगों की मदद करने या मदद पहुंचाने की बात कही हो जैसे आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं. आप सिर्फ बीजेपी सरकार की छवि सुधारने के काम में जुटी हुई हैं. केवल यह मान लेने में क्या लगता है कि सरकार इस संकट में फेल रही है ? इस पर गुस्साई कंगना ने रिप्लाई करते हुए कहा कि सोशल मीडिया लोगों की मदद करने का एकमात्र तरीका नहीं है. मैं लोगो की मदद बेड्स,दवाओं,वैक्सीन ,ऑक्सीजन,वैक्सीन से कर रही हूं. मेरे प्रोफेशन के सर्कल में कई लोगों ने मुझसे मदद मांगी,मैं मदद कर रहीं हूं. मैं इसे गैलरी के लिए नहीं कर रही हूं....समझे डमी ? '.




कंगना के इस ट्विट के बाद एक और यूजर ने लिखा कि उन लोगों के लिए यह समझना मुश्किल है कि आपके जैसा एक सेलिब्रिटी प्रचार किये बिना दूसरों की मदद करेंगे. इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना लिखती हैं कि वास्तव में ये जरूरी है कि जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचे, क्योकिं इस समय ऑक्सीजन और बेड के लिए कुछ लोग कालाबाजारी करने में लगे हुए हैं, मैं हमेशा दोस्तों और परिवार से उन सभी को मेरे भाई अक्षत को कॉल करने के कह रही हूं. अक्षत पिछले कुछ हफ्तों से लोगों की मदद करने में जुटा हुआ है.



इसके बाद भी लोग उन्हें लगातार ट्रोल करते हुए पूछ रहे हैं कि ऑक्सीजन के लिए कोई कैसे झूठ बोल सकता है. ये तो आसानी से पता चल जाता है कि किसे जरूरत है, किसे नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज