कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को रेप के आरोप में कर्नाटक से किया गया गिरफ्तार

हेगड़े पर खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप और चीटिंग का आरोप है. (फोटो साभारः Instagram/rokey_hegde)

हेगड़े पर खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप और चीटिंग का आरोप है. (फोटो साभारः Instagram/rokey_hegde)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) को कर्नाटक में उसके गांव मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) को कर्नाटक में उसके गांव मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. हेगड़े पर खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप और चीटिंग का आरोप है. हाल ही में, मुंबई पुलिस ने कुमार हेगड़े के खिलाफ डीएन नगर थाने में दुष्कर्म (Rape Case) के एक मामले में एफआईआर दर्ज की थी.

वहीं, न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि मुंबई पुलिस की एक टीम ने शनिवार को कुमार हेगड़े को मांड्या के हेगडाहल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.खबरों की मानें, तो यह केस 30 साल की एक ब्यूटीशियन ने दर्ज कराया था, जिसने आरोप लगाया था कि हेगड़े ने उससे शादी करने का वादा किया था और उसके साथ बलात्कार किया था.

(फोटो साभारः Instagram/rokey_hegde)

एफआईआर के मुताबिक, हेगड़े ने पिछले साल जून में पीड़िता से शादी करने का वादा किया था. आरोपी ने लिव-इन रिलेशनशिप का भी सुझाव दिया था, जिसके लिए पीड़िता राजी हो गई थी, क्योंकि उसे आगे शादी करने की उम्मीद थी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को 8 साल से जानते हैं. शिकायत में आगे बताया गया कि पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी ने उसे इसके लिए मजबूर किया था.
साथ ही पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने यह कहते हुए उससे 50,000 रुपये उधार लिए थे कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना पड़ेगा. तब से वह संपर्क में नहीं था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज