कंगना रनौत के भाई की शादी की तैयारियां जोरों पर, हल्दी लगाने को टूट पड़ी महिलाएं, देखें मजेदार वीडियो

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)
कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दो-दो भाईयों की शादी की तैयारियां एक साथ चल रही हैं. हाल ही में कंगना ने अपने दूसरे भाई (Brother) करण (Karan) की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) का बेहद खास वीडियो (Video) शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 4:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम विवादों की वजह से सुर्खियों में रहा है. वहीं अब कंगना इन सभी झंझटों से निकलकर फैमिली टाइम इंजॉय कर रही हैं. कंगना के दो-दो भाईयों की शादी होने वाली हैं. वहीं शादी वाले घर में कंगना भी एकदम मग्न हो गई हैं. बीते दिनों कंगना ने अपने भाई अक्षत की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया था. वहीं अब उन्होंने अपने दूसरे भाई यानी करण (Brother Kangana) की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) का खास वीडिया साझा किया है. इस वीडियों में दिख रहा है कि कैसे घर की महिलाएं कंगना के भाई को हल्दी लगाने के लिए टूट पड़ी हैं.

कंगना रनौत ने अपने भाई करण के खास दिन का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि करण बीच में हाथ और पैर आगे किए बैठे हैं और घर की महिलाएं उन्हें हल्दी लगा रही हैं. सारी महिलाएं एक साथ हल्दी लगा रही हैं और जबरदस्त मस्ती-मजाक का माहौल बना हुआ है. इस वीडियो में कंगना रनौत भी नजर आ रही हैं. कंगना आगे बैठी हुई हैं और बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो अपने भाई को हल्दी लगा रही हैं. यहां देखें कंगना का ये वीडियो-


भाई करण की हल्दी सेरेमनी में कंगना रनौत का स्टाइलिश और ट्रेडिशनल आउटफिट भी देखने लायक है. कंगना ने इस खास मौके पर लाल रंग का डिजायनर सूट पहना हुआ है. इस आउटफिट के साथ कंगना ने बालों में गुलाब लगाकर खूबसूरत हेयर स्टाइल भी बना रखी है. वहीं कंगना ने इस वीडियो में भाई के लिए खास कैप्शन भी लिखा.



कंगना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'एक दशक पहले रंगोली की शादी के बाद परिवार में कोई शादी नहीं हुई. इसका सारा श्रेय मुझे जाता है, लेकिन आज मेरे भाइयों करण और अक्षत ने इस मनहूसियत को तोड़ा है और हमारा पैतृक घर शादी के उत्सव से गूंज गया है. तीन हफ्तों में तीन शादियां आज करण की हल्दी से शुरुआत हुई'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज