फिल्म ‘तेजस’ के लिए जैसलमेर पहुंचीं कंगना रनौत, 50 डिग्री झुलसाने वाली गर्म हवाओं में कर रहीं शूटिंग

तेजस’ की शूटिंग में जुटी कंगना रनौत.(फोटो साभार :KanganaRanaut/Twitter)

तेजस’ की शूटिंग में जुटी कंगना रनौत.(फोटो साभार :KanganaRanaut/Twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक जुझारू एक्ट्रेस हैं, इसकी बानगी अक्सर दिख जाती है. कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 6:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: नेशनल फिल्म अवॉर्ड अपनी झोली में डाल, जन्मदिन मनाने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म के लिए जुट गई हैं. कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हर फिल्म के लिए जी जान से जुट जाती हैं. कंगना की मेहनत उनकी हर फिल्म में दिखती भी है. अब कंगना जैसलमेर की गर्म हवाओं के बीच अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग के लिए निकल पड़ी हैं.

राजस्थान के रेतीले इलाके जैसलमेर में ‘तेजस’ की शूटिंग चल रही है. कंगना रनौत ने ट्वीटर पर फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की है. फोटो में दिख रहा है कि तेज गर्मी के बीच फिल्मी क्रू तैयारियों में जुटी हुई है. इस फोटो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है ‘50°C में एक्शन. कई बार दिल की आवाज कहती यह हमसे नहीं हो पाएगा. लेकिन फिर एक आवाज यह भी कहती है कि एक दिन इस खून को तो इस गर्मी वाली आग में मिलना ही पड़ेगा,तो बस सब कुछ इसे ही समर्पित कर देती हूं’. कंगना का यह फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपनी फिल्म को लेकर एक्ट्रेस के जज्बे की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

एक और फोटो कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसेमें अपनी टीम के साथ केक काट रही हैं.


जैसलमेर के लिए शूटिंग पर निकलने से पहले कंगना रनौत ने गणेश जी की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा था. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज के साथ पोस्ट भी लिखा है. कंगना ने लिखा ‘घर से दूर एक शॉर्ट ट्रिप,मैं जैसलमेर ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए निकल रही हूं. चारो तरफ फिर से कोविड केस बढ़ते जा रहे हैं,यह परेशान करने वाला है. सभी के स्वस्थ रहने की कामना करती हूं..इसके अलावा ‘थलाइवी’ के ट्रेलर को प्यार देने के लिए आप सभी लोगों को शुक्रिया’.



कंगना के इस पोस्ट पर भी फैंस जमकर लाइक और अगली फिल्म के लिए शुभकामना दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज