Home /News /entertainment /

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' को कहा बकवास, बोलीं- 'कचरा मत बेचो'

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' को कहा बकवास, बोलीं- 'कचरा मत बेचो'

कंगना रनौत ने एक गाना शेयर करते हुए अपनी बात रखी है. (फाइल फोटो)

कंगना रनौत ने एक गाना शेयर करते हुए अपनी बात रखी है. (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म गहराइयां फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने भी अपना रिव्यू (Kangana Ranaut on Gehraiyaan) दिया है और शायद ये रिव्यू दीपिका पादुकोण और गहराइयां के मेकर्स और बाकी स्टार्स को ना पसंद आए. कंगना रनौत ने माला सिन्हा और मनोज कुमार की फिल्म 'हिमालय की गोद में' का पॉपुलर गाना 'चांद सी महबूबा हो मेरी' शेयर किया है और साथ ही अपनी बात रखी है.

अधिक पढ़ें ...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लेटेस्ट फिल्म ‘गहराइयां (Gehraiyaan)’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म आधुनिक समय में जटिल रिलेशनशिप को लेकर है. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना रिव्यू दिया है और शायद ये रिव्यू दीपिका पादुकोण और गहराइयां के मेकर्स और बाकी स्टार्स को ना पसंद आए. कंगना रनौत ने माला सिन्हा और मनोज कुमार की फिल्म ‘हिमालय की गोद में (Himalay Ki God Mein)’ का पॉपुलर गाना ‘चांद सी महबूबा हो मेरी’ शेयर किया है और साथ ही अपनी बात रखी है.

कंगना ने ‘गहराइयां’ को कहा बकवास
‘गहराइयां (Gehraiyaan)’ की बात करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा है, ‘मैं भी मिलेनियल हूं, लेकिन मैं इस तरह का रोमांस समझती हूं. अब जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर परोसा जा रहा है, प्लीज ऐसा न करें. बुरी फिल्म तो बुरी ही होती हैं. आप चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या फिर पोर्नोग्राफी दिखा लो, लेकिन इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है. फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज और ये फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है,’ कंगना ने साथ ही आंख मारने वाला इमोजी शेयर किया है.

 Kangana ranaut call deepika padukone gehraiyaan a bad movie

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये पोस्ट किया है. (फोटो साभार: kanganaranaut/instagram)

कंगना का शो होगा लॉन्च
आपको बता दें कि इस महीने से कंगना रनौत का नया रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ शुरू होने वाला है. इस शो का लॉन्च इवेंट भी हो चुका है. इस शो के लॉन्च इवेंट पर भी कंगना ने दीपिका पादुकोण का नाम लेकर एक जर्नलिस्ट को डांट लगाई थी. उन्होंने कंगना से दीपिका पादुकोण को लेकर सवाल किया था कि ‘एक इन्फ्लुएंसर ने दीपिका के छोटे कपड़े को लेकर कमेंट किया, वह इस पर क्या कहना चाहती हैं?’ इस पर कंगना ने जर्नलिस्ट को ही फटकार लगाते हुए कहा था कि दीपिका खुद को डिफेंड कर सकती हैं. उनकी फिल्म का प्रमोशन ना करें.

दीपिका को लेकर पहले भी भड़की थीं कंगना
जब पत्रकार ने फिल्म के प्रमोशन से इंकार किया तो उन्होंने कहा था, ‘आपने फिल्म का नाम लिया जो रिलीज होने वाली है. जाहिर सी बात है आपको फिल्म के पीआर के द्वारा प्लांट किया गया है. अरे यार हम इतने भी नादान नहीं हैं ना. ये बाहर करें मैं आपको 45 मिनट के लिए व्यस्त रखूंगी.’

पहले भी दीपिका पर साध चुकी हैं निशाना
आपको बता दें कि कंगना रनौत पहले भी कई मौकों पर दीपिका पादुकोण की आलोचना कर चुकी हैं. उन्होंने पहले भी उन पर अपने मानसिक स्वास्थ्य संगठन द्वारा साथ डिप्रेशन के जरिए बिजनस चलाने का आरोप लगाया था.

Tags: Deepika padukone, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर