पॉप सिंगर रिहाना पर भड़कीं कंगना, 'ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं, इसलिए कोई नहीं कर रहा बात'

सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं.

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान समर्थन में ट्वीट करते हुए सवाल किया तो 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें ट्वीट कर जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 10:52 PM IST
  • Share this:

मुंबई. किसान आंदोलन (Farmers Protest) को 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. कृषि कानून को लेकर किसान और केंद्र सरकार के बीच में बात नहीं बन पा रही है. किसान अपनी मांग पर अड़े हैं और दिल्ली की सीमाओं से हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. 26 जनवरी को जो कुछ लाल किले पर हुआ, उसने इस आंदोलन की दिशा को बदल दिया, लेकिन सरकार अपने कदम पीछे हटाने का तैयार नहीं है. वहीं, किसानों का कहना है कि वह अपना हक लेकर रहेंगे. किसानों के आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन करते आए हैं. वहीं, दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन सेलेब्स पर भड़कती नजर आती हैं. हाल ही में पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान समर्थन में ट्वीट करते हुए सवाल किया तो 'पंगा क्वीन' ने उन्हें जवाब दिया.

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने ट्विटर पर एक न्यूज शेयर की है, जिसमें किसान आंदोलन की वजह से प्रभावित इंटरनेट सेवा का जिक्र है. लेख में बताया गया है कि कैसे किसान आंदोलन की वजह से हरियाणा की कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. जब रिहाना को भारत में चल रहे किसानों के आंदोलन के बारे में पता चला तो वे भी चुप नहीं रह सकीं. रिहाना ने खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest Rihanna, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Tweet, Kangana Ranaut slams Rihanna, Rihanna Tweet, Social Media, Viral News, Viral Tweets, News18, Network 18, Farmers Protest, किसान आंदोलन, पॉप सिंगर रिहाना , कंगना रनौत

Youtube Video

रिहाना का ट्वीट देख कंगना भड़क पड़ी और उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा- 'इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है, क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाह रहे हैं. ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें'.
Rihanna, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Tweet, Kangana Ranaut slams Rihanna, Rihanna Tweet, Social Media, Viral News, Viral Tweets, News18, Network 18, Farmers Protest, किसान आंदोलन, पॉप सिंगर रिहाना , कंगना रनौत

सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट्स काफी वायरल हुए. दोनों के फैंस भी इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने इस तरह से किसी को किसान आंदोलन के लिए घेरा होग. किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे सेलेब्स को भी वह सोशल मीडिया पर खरीखोटी सुना चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज