कंगना रनौत ने ट्वीट कर बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर, बोलीं- 'मुझ पर भी केस कर दो'

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है.
कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड (Bollywood) की 'पंगा क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक ट्वीट किए और एक बार फिर बॉलीवुड के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 9:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जिस तरह से बॉलीवुड (Bollywood) की छवि खराब हुई, उसके बाद अब पूरा बॉलीवुड एक होता नजर आ रहा है. कुल 38 (34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान) ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi Highcourt) में याचिका दायर की है. इस सबके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड पर जमकर बरसीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर बताया साथ ही दो टूक कहा कि अब 'मुझ पर भी केस कर दो'.



बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक ट्वीट किए और एक बार फिर बॉलीवुड के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा- 'बुलीवुड जो ड्रग्स, शोषण, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है. इसे साफ करने के बजाए, बॉलीवुड स्ट्राइक्स बैक जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है. मैं तो कहती हूं कि मुझ पर भी केस कर दो, जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं तुम सभी को एक्सपोज करती रहूंगी.'
कंगना रनौत ने अगले ट्वीट में लिखा- 'बड़े सितारे न केवल महिलाओं पर आपत्ति जताते हैं बल्कि युवा लड़कियों का शोषण भी करते हैं. वह सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा सितारों को उभरने नहीं देते हैं. वह 50 साल की उम्र में स्कूल किड्स का किरदार निभाना चाहते हैं, अगर उनके सामने कुछ गलत भी हो रहा हो तो भी वो किसी के लिए स्टैंड नहीं लेते हैं.' कंगना ने फिर एक ट्वीट किया और लिखा- उनका फिल्म उद्योग में एक अलिखित कानून है, तुम मेरे गंदे सीक्रेट्स छिपाओ और मैं तुम्हारे छिपाऊंगा. इनकी वफादारी का सिर्फ ये एक पैमाना है, जब से मैं पैदा हुई हूं तब से मैं इन कुछ फिल्मी परिवारों को इस इंडस्ट्री को चलाते हुए देख रही हूं, आखिर ये कब बदलेगा?'




कंगना ने आखिर में हिंदी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूं. आज उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गई, अगर सुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ क्यों हो रही है.  इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास.' कंगना के ये ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज