• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दुनिया का 'Best' एक्टर मानती हैं कंगना रनौत, अभिनेता की तारीफ में कही ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दुनिया का 'Best' एक्टर मानती हैं कंगना रनौत, अभिनेता की तारीफ में कही ये बात

कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut/@nawazuddin._siddiqui)

कंगना रनौत ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut/@nawazuddin._siddiqui)

अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को 'दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक' बताया है. नवाजुद्दीन सिद्धीकी को सीरियस मेन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कम ही मौकों पर किसी की तारीफ करती नजर आती हैं. अब हाल ही में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की तारीफों के बुल बांधे हैं. अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार (International Emmy Award) के लिए नामांकित होने के बाद कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक’ बताया है. नवाजुद्दीन सिद्धीकी को सीरियस मेन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है.

    कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने नवाज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर बधाई दी है. कंगना फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं- ‘बधाई हो सर. आप निःसंदेह इस दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं.’

    दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी Emmy अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने पर खुशी जाहिर की है और एक पोस्ट भी शेयर किया है. नवाज अपने पोस्ट में लिखते हैं- ‘वाह… सीरियस मैन ने मुझे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में प्रतिष्ठित इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए मुझे नामांकित किया है. बधाई हो ‘सीरियस मैन’ की टीम.’

    kangana ranaut, kangana ranaut news

    कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ में पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

    अपने एक बयान में एक्टर ने कहा- ”सुधीर के साथ काम करने और सीरीज में अयान मनी का किरदार निभाना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है और इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए और फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉ्र्ड के लिए मिला नामांकन कड़ी मेहनत का प्रमाण है. मैं सार्थक कहानियों को चित्रित करने के लिए सम्मानित महसूस रहा हूं जिन्हें विश्व स्तर पर पहचाना जा रहा है – जो अब एक वास्तविकता है, नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफार्मों के लिए धन्यवाद.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज