Home /News /entertainment /

kangana ranaut claims in court javed akhtar threatened her after she refused to apologise to hrithik roshan ss

कंगना रनौत का जावेद अख्तर पर बड़ा आरोप, बोलीं- ऋतिक रोशन से माफी मांगने से किया मना तो मुझे दी धमकी

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ साल 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी.

जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ साल 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोर्ट में वो बयान दिया है, जिसको लेकर फिर वह सुर्खियों में छा गई हैं, उन्होंने जावेद अख्तर पर बहुत बड़ा आरोप (Kangana Ranaut claims Javed Akhtar) लगाते हुए कहा कि उन्होंने धमकाने के साथ उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था और मानसिक रूप से परेशान भी किया.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच की चल रही लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. जावेद अख्तर में ‘पंगा क्वीन’ के खिलाफ मानहानि केस दायर किया है, जिसके लिए हाल ही में एक्ट्रेस मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में पेश हुईं. कोर्ट में एक्ट्रेस ने वो बयान दिया है, जिसको लेकर फिर वह सुर्खियों में छा गई हैं, उन्होंने जावेद अख्तर पर बहुत बड़ा आरोप (Kangana Ranaut claims Javed Akhtar) लगाया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोर्ट से गुजारिश की थी इस मामले में बयान वो जब भी दर्ज कराए तो उस दौरान सिर्फ उनकी बहन और उनके वकील मौजूद रहें. कोर्ट ने कंगना की इस अर्जी को स्वीकार भी किया था. मामले पर बयान दर्ज कराने के लिए कंगना पहुंचीं, जहां उन्होंने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर धमकाने का आरोप लगाया.

जावेद अख्तर ने गंभीर परिणाम भुगतने की दी थी धमकी
अपनी बहन और केस की गवाह रंगोली चंदेल की उपस्थिति में, कंगना ने कहा कि जावेद अख्तर नाराज थे. ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उन्होंने (जावेद अख्तर) ने उनका अपमान किया. ‘पंगा क्वीन’ ने कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी तक दे डाली.

कोर्ट में कंगना ने क्या दिया बयान
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि हमें ये बात फैलाने में समय नहीं लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक के साथ नहीं बल्कि धोखेबाजों के साथ था. जब जनता को पता चलेगा, तब तुम्हारा चेहरा काला हो जाएगा. जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा. हमारे पास सबूत हैं, उनके पास सभी मंत्रालय हैं, माफी मांग लो और खुद को बचाओ. अच्छे परिवार की लड़की शर्म में डूब जाएगी. अपनी इज्जत बचाने में जरा सी भी शर्म हो तो जिद मत करना.

कंगना का अरोप, जावेद अख्तर ने आत्महत्या के उकसाया
कंगना रनौत ने कथित तौर पर ये भी कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था और उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था.

क्या है मामला
यह मामला नवंबर 2020 का है, जब जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में, गीतकार ने दावा किया कि कंगना ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम जबरदस्ती बीच में खींचकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की.

Tags: Hrithik Roshan, Javed akhtar, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर