सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने वाली थीं कंगना रनौत, खुद बताया पूरा किस्सा

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने वाली थीं कंगना रनौत, खुद बताया पूरा किस्सा
कंगना रनौत (Photo Credit- @team_kangana_ranaut/Instagram video)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म करने ही वाली थीं लेकिन इसी बीच उन्हें ऋतिक रोशन (Hrithik Rosan) की ओर से लीगल नोटिस (Legal Notice) आ गया.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने तीखें बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेस और इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी हस्तियों पर जमकर निशाना साधा है. बीते दिनों एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. वहीं कंगना ने एक बार फिर से एक अन्य इंटरव्यू में बताया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म (Film) करने वाली थीं लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है कि वो 1 साल तक फिल्म साइन करने की मानसिक हालत में ही नहीं रहीं.

कंगना ने बताया कि जब उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ऑफर हुआ तो वो स्टोरी सुनने मेकर्स के पास तक गईं थीं. कंगना ने ये सभी बातें टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शेयर की हैं. उनसे सवाल पूछा गया कि क्या 2017 में वो और सुशांत एक साथ होमी अदजानिया की फिल्म में नजर आने वाले थे. इस सवाल पर कंगना ने बताया- 'हां मुझे आज भी याद है कि होमी ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया था. मैं बाहर निकलने ही वाली थी कि मुझे ऋतिक रोशन की ओर से लीगल नोटिस आ गया, जिसमें मुझपर क्रिमिनल चार्जेज लगे थे'.

उन्होंने आगे बताया कि 'मैं परेशानी की हालत में होमी के पास गई, उन्होंने मुझे एक लव स्टोरी सुनाई और मैं उस पर फोकस ही नहीं कर पा रही थी क्योंकि मैं पूरी तरह बिखर चुकी थी. मैंने उन्हें कहा मैं इसे फिर से सुनूंगी लेकिन किसी को नहीं पता था कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है. इसके बाद मैंने उस साल कोई भी फिल्म साइन नहीं की. उस वक्त मुझे क्या कुछ नहीं झेलना पड़ा. लेकिन मुझे थोड़ा-बहुत याद है कि फिल्म की स्टोरी एक अर्बन कपल की लवस्टोरी थी'.



कंगना का कहना है कि 'मैं आज भी सोचती हूं कि अगर मैंने वो फिल्म कर ली होती, तो हमारी जिंदगी कुछ अलग होती? मुझे नहीं पता. ये कई मायनो में दुर्भाग्यपूर्ण है. क्या मैं उसकी दोस्त बन सकती थी और क्या में उसका नजरिया बदल सकती थी कि उसे दूसरों के द्वारा स्वीकार किए जाने की जरूरत नहीं है. मुझे नहीं पता कि मैं इतने बेहतरीन इंसान से मिलती तो क्या करती'. उन्होंने माना 'ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और मुझे इसके लिए काफी बुरा भी महसूस होता है. अगर मैं ये फिल्म करती तो हमारी जिंदगियां कैसी होतीं. मुझे नहीं नहीं पता, मैं सिर्फ इस बारे में सोच ही सकती हूं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading