अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत ने मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट से की खुद की तुलना, शेयर की अपनी तस्वीर

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक पोस्ट करते हुए खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं लेकिन वो अपनी लाइफ से जुड़े सारे अपडेट ट्विटर पर शेयर करती रहती हैं. आज कंगना ने एक पोस्ट करते हुए खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से की है. इसके बाद से कंगना के पोस्ट पर मिले जुले कमेंट्स आ रहे हैं.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस ब्रह्मांड में किसी भी एक्ट्रेस के पास अभी नहीं है. मेरे अंदर टैंलेंट कूट-कूटकर भरा है जैसे मेरिल स्ट्रीप अपने किरदारों में परतें खोलती हैं. और हां, मेरे अंदर ग्लैमर और एक्शन भी भरा है, एकदम गैल गडॉट जैसा. थलाइवी और धाकड़, यह है मेरा ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट.

कंगना ने इसके आगे एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं इस चीज को लेकर खुले तौर पर वाद-विवाद भी कर सकती हूं कि अगर इस ब्रह्माण पर मौजूद कोई दूसरी एक्ट्रेस मुझे इससे अच्छी रेंज और प्रतिभा दिखा सकता है तो मैं अपना यह घमंड पूरी तरह से छोड़ने का वादा करती हूं. लेकिन तब क मैं निश्चित रूप से खुद पर गर्व करूंगी. कंगना की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि मेरी मां हमेशा मुझसे कहती थी 'जिसकी तारीफ कोई नहीं करता, वो अपनी तारीफ खुद करता है.'



कंगना रनौत, Kangana Ranaut, Meryl Streep, Gal Gadot, Dhaakad, Thalaivi, Bollywood
कंगना रनौत ट्विटर पर हुईं अपने मुंह मियां मिट्ठू (Twitter)



बता दें कि रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी. फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में होंगी. वहीं इस फिल्म के अलावा कंगना अपनी नई फिल्मों का ऐलान कर दिया है. फिल्म का नाम मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' है. इसके साथ ही कंगना की दो फिल्में रिलीज होने के लिए लगभग तैयार हैं. इनमें 'तेजस' और 'थलाइवी' शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज