Home /News /entertainment /

कंगना रनौत ने भतीजे के साथ किया मस्ती भरा डांस, बैकग्राउंड में बजाया अपनी ही फिल्म का हिट गाना

कंगना रनौत ने भतीजे के साथ किया मस्ती भरा डांस, बैकग्राउंड में बजाया अपनी ही फिल्म का हिट गाना

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने भतीजे (Nephew) के साथ जमकर डांस (Dance) किया, मस्ती भरे डांस का ये वीडियो उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है.

    मुंबई. नए साल के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की टीम के लिए ब्रंच रखा. जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर जानकारी भी दी. वहीं न्यू ईयर के मौके पर कंगना ने जमकर मस्ती भी की. उन्होंने अपने परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड किया, जिसकी एक झलक उनकी बहन रंगोली चंदेल द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में देखने को मिली. इस वीडियो में कंगना अपने भतीजे (Nephew) के साथ डांस (Dance) करती दिख रही हैं. वहीं वीडियो में कंगना भी बिल्कुल बच्ची बनी नजर आ रही हैं.

    दरअसल, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें कंहना व्हाइट रंग की ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. वो एक सोफे पर बैठी हैं और उनके आस-पास कई बच्चे जांस करते दिखाई दे रहे हैं. इन बच्चों में कंगना के भतीजे भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में कंगना की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' की फिल्म का गाना 'साडी गली' बजता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि कंगना अपने भतीजे की टाई पकड़ लेती हैं. यहां देखें रंगोली द्वारा शेयर किया गया वीडियो-




    इस वीडियो को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन में गाने की ही लाइन लिखी हैं- 'Kadi Saddi gali pull ke bhi aaya karo...' वीडियो में दिख रहा है कि कंगना बच्चों के बीच बच्ची की तरह ही डांस करती हैं और उनकी मस्ती देखते हुए बाकी बच्चे भी जमकर डांस कर रहे हैं. वहीं वीडियो में कंगना और उनके भतीजे की बॉन्डिंग भी बेहद खूबसूरत दिख रही है.

    Tags: Kangana Ranaut

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर