कंगना रनौत ने दिलजीत-प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना, बोलीं- इनकी नीति पर सवाल क्यों नहीं?

कंगना रनौत का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने वीडियो में कहा कि मैं देश के हित में बात करती हूं तो मुझे कहते हैं मैं राजनीति कर रही हूं. इनसे भी तो पूछिए ये कौन सी नीति कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शनों (Farmers protests) को 'राजनीति से प्रेरित' कहा है और यह जानने की मांग की है कि क्यों उन्हें नियमित रूप से अपनी देशभक्ति साबित करनी है. सोशल मीडिया पर उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोई इन लोगों से इनकी नीति के बारे में बात क्यों नहीं करता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. दो मिनट के इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, नमस्कार दोस्तों मैंने वादा किया था कि जब किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट जाएगा. जैसे शाहीन बाग का फूटा था तब मैं आपसे बात करुंगी क्योंकि पिछले 10-12 दिनों में मुझे जो फिजिकल, मैंटल और ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ा है. रेप और जान से मारने की धमकियां मुझे मिली हैं तो ये मेरा हक बनता है मैं इस देश से कुछ सवाल करूं.



कंगना ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने किसी आशंका की कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ी है तो ये जाहिर है कि राजनीतिक तौर पर इस आंदोलन को मोड़ा गया था. कहीं न कहीं इसमें आतंकियों ने भी हिस्सा लेना शुरू कर दिया था. मैं पंजाब में रही हूं, वहां पली-बड़ी हूं. पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते हैं. वो देश का टुकड़ा नहीं चाहते हैं. वह पूरा देश चाहते हैं हिमाचल प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, महाराष्ट्र सब उनका है. वो सभी देश प्रेमी हैं.
कंगना ने आगे कहा कि मुझे आतंकियों से शिकायत नहीं है. मुझे उन लोगों से सवाल पूछना चाहती हूं जो ये देश तोड़ना चाहते हैं. कैसे मासूम लोग इन लोगों को अपने आप को उंगलियों पर नचाने देते हैं. शाहीन बाग की दादी जी जो पढ़ नहीं सकती हैं, वह अपनी नागरिकता बचाने के लिए आंदोलन कर रही हैं. पंजाब की एक दादी हैं वो मुझे गंदी भद्दी गालियां दे रही हैं. अपनी जमीन बचाने के लिए सरकार से गुजारिश कर रही हैं. क्या हो रहा है इस देश में? दोस्तों हम अपने आप को इन आतंकियो और विदेशी शक्तियों के लिए ऐसा कैसे बना देते हैं? मुझे आप लोगों से शिकायत है. मुझे हर दिन अपने इरादे बताने पड़ते हैं. एक देशभक्त को इतनी बार बताना पड़ता है.

उन्होंने कहा-दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोग किस तरह की नीति कर रहे हैं. अगर मैं देश के हित में बात करती हूं तो मुझे कहते हैं मैं राजनीति कर रही हूं. इनसे भी तो पूछिए ये कौन सी नीति कर रहे हैं. जय हिंद.

कंगना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंगना के फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज