Home /News /entertainment /

kangana ranaut dhaakad screening less and discontinue in mumbai rk

कंगना रनौत की फिल्म की 98 प्रतिशत स्क्रीनिंग घटी, 'धाकड़' 1 हफ्ते में मुंबई के सभी सिनेमाघरों से हटी

कंगना रनौत की धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप. (फोटो साभारः  Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत की धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस (Dhaakad Box Office Collection) पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. इसकी 98 प्रतिशत से ज्यादा की स्क्रीनिंग को घटा दिया गया है. इसके साथ ही मुंबई के सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म की स्क्रीनिंग भी हटा दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत स्टारर ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस (Dhaakad Box Office Collection) पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. फिल्म बमुश्किल 5 करोड़ तक की कमाई कर पाई. ऐसे में कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंगना और अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) की इस फिल्म को रिलीज होते एक हफ्ते के भीतर ही मुंबई के सिनेमाघरों में से हटा दिया गया है. फिल्म की शुरुआत ही कुछ खास नहीं रही हालांकि क्रिटिक्स ने इसे मिला-जुला रिस्पांस दिया. कंगना की ‘धाकड़’ की कार्तिक आर्यन (Kaartik Aaryan) और कियारा आडवाणी की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) से क्लैश हुई. कार्तिक की फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो पर, ‘धाकड़’ ‘नो वॉच ऑप्शन’ के साथ दिखाई दे रही है. इसका मतलब है कि मूवी देखने वालों के लिए बुक करने के लिए कोई शो उपलब्ध नहीं है. फिल्म नई दिल्ली में भी बस कुछ ही सिनेमाघरों में लगी हुई है. ‘धाकड़’ को कथित तौर पर बड़े लेवेल पर रिलीज किया गया था. फिल्म को लगभग 2100 स्क्रीन मिली थीं.

‘धाकड़’ के धड़ाम होने के बाद कंगना रनौत के पास आई ‘इमरजेंसी’, ‘पंगा गर्ल’ ने समझाया सारा माजरा

फिल्म के इस हालात पर एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “धाकड़ 20 मई को लगभग 2100 स्क्रीनों के साथ रिलीज हुई थी. रविवार, 22 मई तक, लगभग 300 स्क्रीन (फिल्म) बंद हो गई, खासकर सिंगल स्क्रीन. स्क्रीन की संख्या सोमवार से और भी कम हो गई थी. गुरुवार तक, यह टॉम क्रूज़-स्टारर ‘टॉप गन: मेवरिक’ की वजह से कई सिनेमाघरों से हट गई. टॉम क्रूज की फिल्म 26 मई को रिलीज हुई थी.

देश के 25 सिनेमाघरों में चल रही है ‘धाकड़’

सूत्र ने कहा, “दूसरे वीक में ‘धाकड़’ भारत में केवल 25 सिनेमाघरों में चल रही है. दूसरे शब्दों में, पहले वीक के मुकाबले इसे दूसरे वीक में लगभग 98.80% सिनेमाघरों से हटा दिया गया है. दिल्ली सबसे बड़ा शहर है जिसके चार सिनेमाघरों में अभी तक ‘धाकड़’ चली रही है. मुंबई के एक भी सिनेमाघर में फिल्म नहीं चल रही है. ”

‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जबकि कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज के बाद से ही दमदार चल रही है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और इस वीकेंड 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बीच इस वीकेंड में दो नई फिल्में भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. पहली आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ और टॉम क्रूज की ‘टॉप गनः मेवरिक’ है.

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर