Home /News /entertainment /

साउथ जाकर 'अम्मा' बन गईं कंगना रनौत, इस नेक काम के लिए दान किए 42 लाख

साउथ जाकर 'अम्मा' बन गईं कंगना रनौत, इस नेक काम के लिए दान किए 42 लाख

कंगना ने पेड़ लगाने की अपील की है.

कंगना ने पेड़ लगाने की अपील की है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तमिल सीख रही हैं. वह अम्मा यानी जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक को लेकर ख़ूब चर्चा में हैं. कंगना इस बायोपिक के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. यहां तक कि कंगना ने पर्दे पर जयललिता बनने के लिए तमिल भाषा भी सीखनी शुरू कर दी है.

    हाल ही में कंगना ने एक इवेंट के दौरान मीडिया बातचीत में कहा कि आजकल साउथ में लोग उन्हें अक्का और अम्मा बुलाते हैं और अब कंगना रनौत का धीरे-धीरे साउथ से रिश्ता जुड़ना शुरू हो गया है. हाल ही में कंगना रनौत साउथ की सदगुरु जग्गी वासुदेव की संस्था ईशा फ़ाउंडेशन की 'कावेरी कालिंग' मुहिम से भी जुड़ी हैं. इस मुहिम से जुड़कर कंगना पर्यावरण को बचाने के लिए काम कर रही हैं.

    हाल ही में कंगना ने इस मुहिम के लिए 42 लाख रुपए दिए हैं. इससे एक लाख पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया है. इसके तहत कंगना लोगों से एक पेड़ लगाने की अपील कर रही हैं.

    kangana ranaut
    कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है.


    इसी मुहिम से जुड़े एक इवेंट के दौरान कंगना ने पर्यावरण पर बातचीत करते हुए कहा कि पर्यावरण के लिए फ़ैशन इंडस्ट्री सबसे बड़ा थ्रेट है. क्योंकि फ़ैशन इंडस्ट्री में स्टार्स चमड़े के जूते-चप्पल और महंगे -महंगे जैकेट और पर्स इस्तेमाल करते हैं. यह सब पर्यावरण के लिए बेहद ख़तरनाक है.

    उल्लेखनीय है कि कंगना इससे पहले अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा चुकी हैं. कंगना की आखिरी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' थी. लेकिन अब कंगना ने पूरा ध्यान जयललिता के बायोपिक पर लगाया है. इसके अलावा कंगना बीते दिनों मीडिया के एक खास वर्ग से लोहा लेने के लिए भी काफी सुर्ख‌ियों में रहीं. उन्होंने मीडिया के एक खास वर्ग को अपने खिलाफ जानबूझकर गलत खबरें दिखाने और छापने का आरोप लगाया था. इसमें उनकी बहन रंगोली ने कई आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं रंगोली ने करन जौहर के घर हुई एक पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोपों के बाद कहा था कि ये पार्टी कंगना की फिल्म हिट होने के निराशा में की जा रही थी.

    Tags: Jayalalithaa, Kangana Ranaut

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर