होम /न्यूज /मनोरंजन /कंगना रनौत की 'Emergency' से रिवील हुआ मिलिंद सोमन का लुक, सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखेंगे एक्टर

कंगना रनौत की 'Emergency' से रिवील हुआ मिलिंद सोमन का लुक, सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखेंगे एक्टर

मिलिंद सोमन की 'इमरजेंसी' में निभाएंगे सैम मानेकशॉ का किरदार. (फोटो साभारः Instagram @milindrunning)

मिलिंद सोमन की 'इमरजेंसी' में निभाएंगे सैम मानेकशॉ का किरदार. (फोटो साभारः Instagram @milindrunning)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में कई दिग्गज एक्टर एंट्री मार चुके हैं. अब मिलिं ...अधिक पढ़ें

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं. जहां एक तरफ फिल्म की शूटिंग चल रही है, वहीं, दूसरी तरफ कंगना फिल्म में शामिल होने वाले कलाकारों के फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर करती आ रही हैं. थोड़ी देर पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म में शामिल नए एक्टर और किरदार का खुलासा किया है. उन्होंने इस किरदार का फर्स्ट लुक भी शेयर किया. कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम मानेकशॉ के रूप में मिलिंद सोमन के लुक को रिवील किया.

फिल्म के पोस्टर में मिलिंद सोमन को शार्प मूंछों और यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है. मिलिंद का यह लुकआपको फिल्म के लिए एक्साइटेड जरूर कर देगा. पोस्टर को शेयर करते हुए, कंगना रनौत ने लिखा, “डायनैमिक मिलिंद सोमन को सैम मानेकशॉ के रूप में प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है.”

Kangana Ranaut Post (2)

कंगना रनौत ने रिवील किया मिलिंद सोमन का लुक.

कंगना रनौत ने आगे लिखा, “वह व्यक्ति जिसने भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जिसकी सेवा उसकी ईमानदारी के रूप में प्रतिष्ठित थी; एक आकर्षक, एक युद्ध नायक और इमरजेंसी में एक दूरदर्शी नेता.” वहीं, मिलिंद सोमन ने भी कंगना की फिल्म से जुड़ने पर खुशी जताई.

Milin Soman Post

मिलिंद सोमन ने फिल्म से जुड़ने पर खुशी जताई. (फोटो साभारः Instagram @milindrunning)

मिलिंद सोमन ने किरदार मिलने पर जताई खुशी

मिलिंद सोमन ने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. उन्होंने लिखा, “कंगना रनौत के डायरेक्शन ‘इमरजेंसी’ का हिस्सा बनने और सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, वह व्यक्ति जिसने अपनी बुद्धि और वीरता के साथ, 1971 के भारत-पाक युद्ध में भारत को जीत दिलाई!”

महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीतने के बाद ‘Emergency’ से किया कमबैक

बांग्लादेश का निर्माण करवाने में अहम भूमिका

बता दें कि, सैम मानेकशॉ का सेना का करियर चार दशकों तक रहा था. उन्होंने भारत के पांच युद्धों में को देखा था. वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ.

Tags: Kangana Ranaut, Milind soman

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें